सोशल मीडिया पर सीएम को दी गाली

0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बिहार के गोपालगंज के एक युवक ने आपत्तिजनक कमेंट किया है। इस कमेंट के खिलाफ जनता दल यूनाइटेड ( जदयू) के कार्यकर्ताओं ने शिकायत दर्ज करवाई है। कमेंट करने वाले युवक की पहचान दिनेश कुमार राय के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार, दिनेश ने सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर सीएम नीतीश कुमार (Dinesh Kumar Abusing Bihar CM Nitish Kumar) , पूर्व प्रधान सचिव अंजनी सिंह और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

बिहार में हुआ बड़े घोटाले का खुलासा

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बैकुंठपुर के भाजपा विधायक मिथिलेश तिवारी के साथ दिनेश कुमार की सेल्फी भी है। पूरा मामला मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार, सीएम व अन्य के खिलाफ दिनेश ने फेसबुक पर भद्दी गालियां (Dinesh Kumar Abusing Bihar CM Nitish Kumar) और अपशब्दों का प्रयोग किया, जिसकी वजह से जदयू कार्यकर्ता भड़क गए। कार्यकर्ताओं ने मोहम्मदपुर थाने का घेराव करते हुए आपत्तिजनक कमेंट करने वाले के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की।

बिहार: अस्पताल में भर्ती नवजात को चूहों ने कुतरा

गिरफ्तारी की मांग कर रहे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने शांत कराया और प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी। सदर एसडीपीओ विनय तिवारी का कहना है कि आरोपी दिनेश के खिलाफ मामला (Dinesh Kumar Abusing Bihar CM Nitish Kumar) दर्ज कर लिया गया है और छानबीन शुरू कर दी है। एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

OMG: बिहार के सीएम पर फेंकी चप्पल, जानिए वजह 

Share.