मोदी से मुलाकात संभव करेगा यह एप

1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अब आप की मुलाकात भी बेहद आसान एवं संभव है। हर व्यक्ति आज नरेंद्र मोदी से मिलना चाहता है, उनसे बात करना चाहता है और अब यह सब एक सपना नहीं है | अब यह हक़ीक़त में तब्दील होने जा रहा है। जी हां, अब नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की राह बिलकुल आसान हो गई है। यदि आप भी नरेंद्र मोदी से मिलना चाहते हैं तो आपको मात्र एक छोटा सा काम करना है और फिर आप भी मिल सकते हैं देश के प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी से।

प्रधानमंत्री से मिलने के लिए आपको सर्वप्रथम नमो एप या नरेंद्र मोदी एप को अपने स्मार्टफोन में इंस्टाल करना होगा। यह एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर पर और आईफोन उपयोग करने वालों को आईओएस प्ले स्टोर पर बेहद आसानी से मिल जाएगी। इस एप को इंस्टॉल करने के बाद आपको रजिस्ट्रेशन करना होगा। पूरी प्रक्रिया हो जाने के बाद आपको भारतीय जनता पार्टी को डोनेशन देना होगा। आप डोनेशन के लिए 5 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक कुछ भी चुन सकते हैं। डोनेशन के बाद आपका 80 प्रतिशत काम पूर्ण हो जाएगा| इसके बाद आपको एक रेफरल कोड प्राप्त होगा, जिसे आपको अपने 100 परिचितों के साथ साझा करना होगा।

यदि वे 100 लोग भी आपके द्वारा साझा किए गए कोड के माध्यम से भाजपा को डोनेशन देते हैं तो आपको प्रधानमंत्री से मुलाक़ात का मौका दिया जाएगा। यदि आपके कोड के माध्यम से 10 लोग भी भाजपा को डोनेशन देते हैं तो आपको एक नमो टीशर्ट और कॉफी मग फ्री मिल सकता है।

नमो एप द्वारा लांच किए इस नए फीचर के बारे में पार्टी का कहना है कि प्रधानमंत्री से आम नागरिक बहुत कम ही मिल पाते हैं, ऐसे में यह फीचर आम लोगों को पीएम तक पहुंचाने में कारगर साबित होगा और आम लोगों की भी पीएम तक पहुंच बन सकेगी।

नमो एप के जरिये सुषमा ने दान किए 1000 रुपए

नमो एप से दलित कार्यकर्ताओं से बात

छात्राओं के लिए भाजपा की मिस सोशल प्रतियोगिता

Share.