टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित

0

देश और दुनिया की बड़ी हस्तियों के कोरोना संक्रमित हिने का सिलसिला अभी थमा नही है. इसी क्रम में अब दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. सर्बिया के टेनिस स्टार जोकोविच का जब बेलग्रेड पहुंचने पर कोरोना टेस्ट किया गया तो रिजल्ट पॉजिटिव आया साथ ही उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाई गई.. उनके बच्चों का टेस्ट नेगेटिव आया .

आखिरकार जामिया की Safoora Zargar को जमानत मिली

Novak Djokovic: ट्रोफी नहीं, स्थायी विरासत ...

रिपोर्ट के बाद जोकोविच ने अपने बयान में कहा –

जैसे ही हम बेलग्रेड पहुंचे तो हम कोरोना टेस्ट कराने के लिए पहुंचे. मेरा रिजल्ट पॉजिटिव आया है. साथ ही मेरी पत्नी का भी रिजल्ट पॉजिटिव आया है. वहीं हमारे बच्चों का रिजल्ट नेगेटिव आया है. अब मैं अगले 14 दिन सेल्फ आइसोलेशन में रहूंगा और 5 दिन बाद फिर से टेस्ट कराऊंगा. अब इसे लेकर हडकम्प मचा गया है क्योकि इससे पहले जोकोविच ने क्रोएशिया में प्रदर्शनी टेनिस टूर्नामेंट में भाग लिया था जहाँ टूर्नामेंट के आयोजकों ने उनसे सोशल डिस टेंसिंग का पालन नहीं करवाया था. स्टेडियम को दर्शकों से खचाखच भरा था. उसी आयोजन में कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

भारतीय क्रिकेटरों का फीमेल वर्जन हुआ वायरल, युवी को भुवी पसंद है

How Novak Djokovic's Wife Jelena Djokovic Influences his Career ...

बाद में जब जोकोविच ने खुद की जांच कराई तो वें और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव निकले. इसके पहले भी ग्रिगोर दिमित्रोव,बोर्ना कोरिक, पाक क्रिकेट टीम के कई सदस्य और भी कई खले की बड़ी हस्तियाँ इस बीमारी से ग्रसित हो चुके है.   

बड़ी खबर: बाबारामदेव ने खोजा कोरोना का ईलाज !

Share.