गडकरी ने सिंधिया से मांगी माफी

2

संसद में गुरुवार को मानसून सत्र के 7वें दिन कई महत्वपूर्ण मुद्दे उठाए गए। केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने लोकसभा में कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया के निर्वाचन क्षेत्र में शिवपुरी-देवास फोरलेन राजमार्ग के उद्घाटन कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किए जाने का मुद्दा उठाए जाने के बाद विभाग की ओर से माफी मांगी।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि विभाग का मंत्री होने के नाते यह मेरी जिम्मेदारी है और इसके लिए मैं माफी मांगता हूं। नितिन गडकरी ने कहा कि देश में 12 एक्सप्रेस हाईवे बन रहे हैं और इसके माध्यम से देशभर के मेट्रो शहरों को जोड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में 17 स्थानों पर सड़क सह हवाईपट्टी बनाई जा रही है। उन पर गाड़ियों का यातायात कुछ देर के लिए रोककर विमानों को उतारा जा सकेगा।

ग्रामीण विकास मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर ने कहा कि नितिन गडकरी ने माफी मांग ली है। अब इस विषय पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कांग्रेस सदस्यों से कहा कि आपकी सरकार थी, तब आप किस सांसद को बुलाते थे।

बता दे कि कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सदन में मप्र के सीएम शिवराजसिंह के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया है। सिंधिया का कहना है कि केंद्रीय योजना के उद्घाटन के मौके पर स्थानीय सांसद होने के बावजूद उन्हें कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया।

यह खबर भी पढ़े – सलमान और सलीम से मिले गडकरी

यह खबर भी पढ़े – गुना में स्थानीय विधायक से शिवराज के सामने बदसलूकी

यह खबर भी पढ़े – इनकी वजह से संजू के जीवन में फैली अशांति

Share.