कार और ट्राले की टक्कर से 9 की मौत

0

मध्यप्रदेश के सागर जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। टवेरा कार और ट्रॉले में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई वहीं पांच लोग घायल हो गए। घायलों को नज़दीकी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनको प्राथमिक उपचार के बाद सागर रैफर किया गया। हादसे का मुख्य कारण सामने आया कि ट्रॉला लोहे से लदा हुआ था, जो गलत दिशा से आ रहा था, जिस वजह से दर्दनाक हादसा घटित हुआ।

हादसे के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि टवेरा और ट्रॉले के ड्राइवर तेज़ रफ्तार के कारण साइड नहीं दे पाए और भिड़ंत हो गई, जिसमें कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें कई लोग फंस गए। अस्पताल पहुंचाए गए लोगों में से डॉक्टर ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया जबकि पांच लोगों को इलाज़ चल रहा है। मृतकों में पांच बच्चे भी हैं। एक ही परिवार के लोग किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार, मृतकों मे गोविंद नगर ललितपुर निवासी प्रकाश साहू (63), शुभम (15), महेंद्र (12), परी (5), अनमोल (7), भारती (35), योगेश (14), अंकित साहू (25) शामिल हैं।

Share.