निकिता तोमर हत्याकांड मामले में जुटी एसआईटी ने दायर की चार्जशीट

0

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में हुए निकिता तोमर हत्याकांड मामले की जांच पड़ताल में जुटी एसआईटी ने चार्जशीट दायर कर दी है.एसआईटी ने 11 दिन में चार्जशीट फाइल की है.एसआईटी ने शुक्रवार की दोपहर को फरीदाबाद जिला अदालत की सुविधा कोर्ट के सुविधा केंद्र में 700 पन्नों की चार्जशीट दाखिल कर अपना रुख साफ किया.

चार्जशीट करीब 700 पन्नों की है, जिसमें 60 गवाहों के बयान जो एसआईटी ने 11 दिनों में लिए वे भी दर्ज है.चार्जशीट में डिजिटल फॉरेंसिक एवं मेटेरियल एविडेंस भी है.पुलिस का कहना है कि चार्जशीट दाखिल करने से पहले तमाम पहलुओं का ध्यान रखा गया और उनकी कोशिश है कि आरोपियों को जल्द से जल्द और कड़ी सजा दिलाई जा सके.बता दें कि 26 अक्टूबर की शाम फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में निकिता तोमर जो पेपर देकर कॉलेज से घर के लिए निकल रही थी उसे दो युवकों ने बंदूक की नोक पर अगुआ करने की कोशिश की. निकिता के विरोध करने पर एक आरोपी ने उसे गोली मार दी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी कार से फरार हो गए.

सीसीटीवी खंगाले पर पुलिस ने दोनों आरोपी तौसीफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पुलिस रिमांड पर हैं. इसके अलावा तौसीफ को हथियार देने वाले अजरु को भी गिरफ्तार कर लिया गया था. तौसीफ, निकिता के साथ पढ़ता था और शादी करना चाहता था. निकिता ने शादी से इनकार कर दिया था.

Share.