एसटीएफ के हाथ लगी बड़ी सफलता

0

गुरुग्राम में एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है। हरियाणा के गुरुग्राम से एसटीएफ ने एक नाइजीरियन को 3 किलो 200 ग्राम हेरोइन के साथ धरदबोचा। इस हेरोइन की बाज़ार में कीमत तकरीबन 12 करोड़ रुपए बताई जा रही है। एसटीएफ पिछले कुछ दिनों से गुरुग्राम और एनसीआर में नशे की सप्लाई करने वालों के खिलाफ एक मुहिम चला रही थी। एसटीएफ को सूचना मिली थी कि एक विदेशी युवक मेट्रो स्टेशन के पास नशे की एक बड़ी खेप के साथ खड़ा है। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए हिसार एसटीएफ टीम ने नाइजीरियन युवक को धरदबोचा।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी नशे की खेप को गुरुग्राम और एनसीआर में  अपनी स्कूटी के माध्यम से सप्लाई करता था। एसटीएफ की टीम ने सूचना के आधार पर योजनाबद्ध तरीके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की स्कूटी में से एसटीएफ को 3 किलो 200 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। नाइजीरिया का यह युवक पिछले 1 साल से अपने कुछ साथियों के साथ दिल्ली में रह रहा था और नशे का कारोबार कर रहा था।

सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास से एसटीएफ के जवानों ने इस आरोपी को गिरफ्तार किया है। अब एसटीएफ आरोपी से पूछताछ कर रही है। एसटीएफ का कहना है कि पूछताछ में धंधे से जुड़े दूसरे लोगों का भी पता चल सकेगा। यह पहला मामला नहीं है जब किसी विदेशी युवक को नशे का कारोबार करते हुए पकड़ा गया है। इससे पहले भी कई बार विदेशी युवकों को नशे की खेप के साथ पकड़ा जा चुका है।

मिट रहा हिमालय का अस्तित्व

पाक में खत्म हो रहीं बापू की स्मृतियां

‘स्‍टैच्‍यू ऑफ यूनिटी’ का आसमान से करें दीदार

Share.