काम में लापरवाही…कटा अधिकारियों का वेतन

0

काम में लापरवाही को लेकर इंदौर नगर निगम हमेशा से ही सख्त रहा है। काम में कोताही नहीं बरतने के लिए निगमायुक्त ने साफ आदेश जारी किए हैं, जिसके बाद भी जब इस आदेश को अधिकारियों ने हवा में उड़ाया तो निगम आयुक्त ने उनका वेतन ही उड़वा दिया। काम में लापरवाही और उदासीनता के चलते निगम आयुक्त ने दो उपायुक्त, एक कार्यपालन यंत्री सहित 23 कर्मचारियों का एक दिन का वेतन काटने के आदेश दिए हैं। निगम आयुक्त ने इन अधिकारियों को पहले भी कई बार हिदायत दी थी।

निगमायुक्त आशीषसिंह ने जिन अधिकारियों का वेतन काटने के आदेश दिए थे, उनमें निगम उपायुक्त लता अग्रवाल और एसके सिन्हा, कार्यपालन यंत्री संजीव श्रीवास्तव, डॉक्टर नटवर सारडा सहित अन्य कर्मचारियों का वेतन उड़ाने का आदेश जारी किया।

बताया जा रहा है कि ये अधिकारी बीते कई दिनों से कामकाज को लेकर सुस्त रवैया अपना रहे थे। वहीं निगमायुक्त का फोन भी अधिकारी नहीं उठाते थे। वहीं जब उनके काम से भी निगमायुक्त संतुष्ट नहीं थे। अधिकारियों के खिलाफ निगम में हुई इस बड़ी कार्रवाई को लेकर अब निगम में भी चर्चाएं हैं। बताया जा रहा है कि काम में लापरवाही करने वाले कुछ और अधिकारी भी आने वाले दिनों में निगमायुक्त की कार्रवाई का शिकार हो सकते हैं।

Share.