नक्सलियों ने 2 लोगों पर बरसाई गोलियां

0

बिहार में एक बार फिर नक्सलियों ने दो लोगों को एके-47 से भून डाला। यह वारदात जमुई जिले के चकाई थाना इलाके के गरूरवाद गांव में हुई। गरूरवाद गांव में मंगलवार को देर रात नक्सलियों ने 2 लोगों को अपना शिकार बना लिया। इन लोगों की हत्या में नक्सलियों ने एके-47 का प्रयोग किया है। इन दो लोगों के हत्याकांड में नक्सलियों के हाथ होने का खुलासा हुआ है। नक्सलियों ने पुलिस से मुखबिरी के शक में दो लोगों को मौत की नींद सुला दिया (Naxals Used AK 47 Rifle In Double Murder Case)।

बिहार-झारखंड सीमा इलाके में पुलिस ने, इस दोहरे हत्याकांड के बाद से अपना तलाशी अभियान तेज कर दिया है। नक्सलियों द्वारा की गई दो लोगों की हत्या में एक महिला भी घायल हुई है, जिसका नजदीकी अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। वारदात की सूचना पुलिस को मिलने पर घटनास्थल पर, पुलिस अपने दस्ते व खोजी कुत्तों के साथ पहुंच गई। घटनास्थल की जांच की जा रही है। इस दोहरे हत्याकांड में कुख्यात नक्सली कमांडर सिद्धू कोड़ा और पिंटू राणा के संगठन का नाम सामने आ रहा है। इस हत्याकांड के बाद मृतकों के परिवार गम में डूब गए हैं और पूरे गांव में मातम पसरा है। ग्रामीणों ने मृतकों के परिजन को मुआवजे देने के साथ ही, परिवार के किसी सदस्य को नौकरी देने की मांग भी अधिकारियों से की है।

गौरतलब है कि ग्राम कचहरी के सचिव मोहम्मद उस्मान और मोहम्मद गुलाम को, मंगलवार को देर रात नक्सलियों ने एके-47 से भून डाला। हत्या के दौरान ही मृतक मोहम्मद उस्मान की पत्नी के हाथ मे भी गोली लगी और वह घायल हो गई। नक्सलियों ने इस वारदात को अंजाम देने के बाद घटनास्थल पर एक पर्चा भी छोड़ा है। इस पर्चे में नक्सलियों ने लिखा कि पुलिस मुखबिरी करने का यही अंजाम होगा। इस घटना के बाद से ही ग्रामीण बेहद आक्रोशित हैं। (प्रभात)

सोशल मीडिया पहुंचाएंगी जेल!

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.