नवजोतसिंह सिद्धू पागल हो चुके हैं – सुखबीरसिंह बादल

2

शिरोमणि अकाली दल के नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सुखबीरसिंह बादल ने कांग्रेस नेता नवजोतसिंह सिद्धू पर तीखा हमला किया है। उन्होंने नवजोत को देश का सबसे बड़ा गद्दार बताया है। उन्होंने कहा, सिद्धू के पाकिस्तान और आईएसआई से गहरे रिश्ते हैं। उनकी कॉल डिटेल्स की जांच की जाए तो सच सामने आ जाएगा।

सुखबीर बादल ने सिद्धू को पागल भी करार दिया। उन्होंने कहा कि नवजोतसिंह पागल हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि करतारपुर गलियारे के मुद्दे पर मध्यस्थता करने के लिए विदेशी मंत्री सुषमा स्वराज ने सिद्धू को फटकार लगाई है। बादल ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू जब पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथग्रहण समारोह में शिरकत करने के लिए पाकिस्तान गए थे। तब उन्होंने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख को गले लगाया था, जिसने हमारे सैनिकों को मारने के आदेश दिए। सिद्धू से बड़ा गद्दार कोई नहीं हो सकता है।

वहीं शिरोमणि अकाली दल की नेता और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर ने भी नवजोत सिंह पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि सिद्धू जब पाकिस्तान से लौटे तो उन्होंने कहा कि जब जावेद बाजवा ने करतारपुर कॉरिडोर खोलने की बात कही तो उन्होंने उसे गले लगाया जबकि पाकिस्तान सरकार ने अभी तक इसे खोलने के संबंध में कोई बात नहीं की है।

हरसिमरत कौर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछती हूं कि उनकी पार्टी का एक नेता पाकिस्तान गया। हमारे लोगों को धोखा दिया, सिखों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया। क्या यह सब राहुल के आशीर्वाद से हुआ है?  क्या सब राहुल की मर्जी से हुआ? क्या राहुल गांधी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करेंगे।?

करतारपुर कॉरिडोर के मुद्दे पर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने सिद्धू को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि क्या नवजोत पाकिस्तान के प्रवक्ता हैं? क्या वे पाकिस्तान सरकार के अधिकारी हैं? उन्होंने राजनीति को भी कॉमेडी शो की तरह समझ लिया है।

सिद्धू के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा

सिद्धू का सिर काटने वाले को 5 लाख

पाक से लौटते ही निशाने पर सिद्धू

Share.