बड़ी खबर: आप ज्वाइन करेंगे सिद्धू ! केजरीवाल ने कहा स्वागत है…

0

‘मुसाफिर हूँ यारों’ यह गाना और तू डाल-डाल में पात-पात वाली कहावत पूर्व क्रिकेटर और फिर राजनेता बने नवजोत सिंह  सिद्धू पर बिलकुल फिट बैठती है. अब सिद्धू एक और नई पार्टी ज्वाइन  करने का मन बना रहे है. खबर है कि वे अब आप ज्वाइन करना चाहते है . गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal ) ने खुद उनके पार्टी ज्वाइन करने के विचार का स्वागत किया और कहा कि अगर सिद्धू उनकी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं को वो उनका स्वागत करेंगे.

नवजोत सिंह  सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की खबर अब जंगल की आग की तरह सियासी गलियारों में फ़ैल गई है. कभी बीजेपी के स्टार प्रचारक रहे सिद्धू . फिलहाल कांग्रेस में हैं. हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal ) ने कहा कि अगर सिद्धू  उनकी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं को वो उनका स्वागत करेंगे. उन्होंने ये बातें एक news चेनल के मंच से कही थी.

केजरीवाल ने कहा –
कभी बीजेपी और फिर कांग्रेस का दामन थामने वाले सिद्धू पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal ) ने कहा कि ‘हमारी पार्टी में उनका स्वागत है’. केजरीवाल ने सिद्धू से किसी के संपर्क के सवाल पर कहा कि कोरोना वायरस के संकट के दौर में अगर किसी नेता से राजनीति के मुद्दे पर सवाल पूछे जाएं तो वो ज्यादा विस्तार से कुछ नहीं बता सकते.

खबर तो यह भी है कि प्रशांत किशोर संपर्क में है

ख़बरों की माने तो सिद्धू पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले AAP में शामिल हो सकते हैं और इस लिए वे चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर से बातचीत कर रहे हैं.  पिछले विधानसभा चुनाव से पहले भी सिद्धू का नाम आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर उछला था. लेकिन मुख्यमंत्री पद को लेकर बात बिगड़ गई. फिर सिद्धू कांग्रेस में शामिल हुए और कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार में मंत्री बने लेकिन उनसे ही उलझ लिए .
नवजोत सिंह सिद्धू साल 2017 में बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में आते ही कैबिनेट मंत्री बने .बाद में मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने उनसे मंत्री से हटा सिद्धू को पार्टी में अकेला कर दिया . फ़िलहाल  टूट्यूब चैनल के जरिए जनता मिलने वाले सिद्धू अब आप का दमन थामना चाहते है .
 भगवंत मान दे रहे है सिद्धू का साथ – बीते दिनों आप के पंजाब यूनिट के प्रमुख भगवंत मान ने सिद्धू को लेकर कहा था कि अगर सिद्धू उनकी पार्टी में शामिल होते हैं तो वो सबसे पहले उनका स्वागत करेंगे. अब देखन होगा की सिद्धू को लेकर लगाई जा रही अटकले कहा तक सच होती है.

Share.