website counter widget

जोमैटो जल्द ही शुरू करने जा रहा नई सर्विस

0

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो (Zomato May Launch Online Home Cooked Meal Service) को कौन नहीं जानता। जब भी घर पर अकेले हों या फिर ऑफिस में हो और भूख लगे तो सबसे पहले लोगों के मन में सिर्फ और सिर्फ जोमैटो का ही नाम आता है। वहीं अब जोमैटो द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद ऐसी अटकलें लगाईं जा रही हैं कि अब जोमैटो एक नई सर्विस की शुरुआत कर सकता है। दरअसल जोमैटो ने एक ट्वीट किया जिसमें उसने लिखा – “दोस्तों कभी-कभी घर का खाना भी खा लेना चाहिए।” इसके बाद जोमैटो के संस्थापक और सीईओ (CEO) दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) ने रीट्वीट करते हुए लिखा – “ये किसने किया? ट्वीट अच्छा था।”

अब लोन लेना हुआ और भी सस्ता, घटीं ब्याज दरें

अब इस टिवीट से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही जोमैटो टिफिन सेवा (Zomato May Launch Online Home Cooked Meal Service) शुरू कर सकता है। वहीं लोग अब जोमैटो से घर का बना खाना आर्डर कर सकते हैं। मौजूदा समय में देश के अधिकतर हिस्सों में टिफिन सेवा काफी लोकप्रिय है। खासकर जो लोग घर से बाहर रहते हैं जैसे की नौकरीपेशा या फिर छात्र उनके लिए यह सेवा किसी वरदान से कम नहीं है। नौकरीपेशा लोगों और छात्रावास में रहने वाले छात्रों के बीच यह टिफिन सेवा काफी लोकप्रिय है।

गौरतलब है कि जोमैटो (Zomato May Launch Online Home Cooked Meal Service) की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी कंपनी स्वीगी गुरुग्राम में पहले से ही अपने 1000 से भी ज्यादा उपभोक्ताओं को टिफिन सेवा दे रही है। इसके लिए स्वीगी ने नए एप ‘स्वीगी डेली’ की शुरुआत की थी। स्वीगी अपने नए एप के माध्यम से लोगों को टिफिन सर्विस और घरेलू बावर्चियों द्वारा घर पर बने खाने को आर्डर करने की छूट दे रहा है। वहीं अब जोमैटो के इस ट्वीट के बाद यह लग रहा है कि जोमैटो भी जल्द इस सर्विस को शुरू करने जा रहा है। अगर ऐसा होता है तो कई उपभोक्ताओं को बेहद लाभ मिलेगा और वे जोमैटो से घर पर बना खाना आर्डर करने के साथ टिफिन सेवा का भी लाभ उठा पाएंगे।

बच्चे के बेहतर भविष्य के लिए चाइल्ड प्लान में करें निवेश

जोमोटो द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद कई उपभोक्ताओं ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। जैसे एक उपभोक्ता ने लिखा “तो बुलाओ ना भाई कभी घर पर।” वहीं एक अन्य उपभोक्ता ने लिखा “फूड डिलीवरी के लिए नए उत्पाद की लॉन्चिंग?” गौरतलब है कि तमिलनाडु के मदुरै में एक जोमैटो फूड डिलीवरी एजेंट द्वारा ग्राहक का खाना खाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था।

LIC की जीवन उमंग पॉलिसी कर देगी आपको मालामाल

इस वीडियो के बाद से जोमैटो की किरकिरी हो गई थी और तब से अब तक जोमैटो को काफी विवादों का सामना भी करना पड़ा। इसके बारे में भी कई उपभोक्ताओं ने रीट्वीट किए हैं। एक उपभोक्ता ने उसी की एक इमेज रीट्वीट की और लिखा है कि, “इसके बाद मैं रोज घर का खाना ही खाता हूं।” खैर जो भी हो लेकिन यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा कि जोमैटो टिफिन सेवा शुरू करता है या नहीं।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.