Zomato Delivery Boy Video Viral : फिर आया जोमैटो डिलीवरी बॉय का विडियो

0

ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो (Online Food Delivery Company Zomato ) एक बार फिर चर्चा मे आ गई है, पहले धर्म के नाम पर छिड़ी बहस मे कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। देश मे कुछ लोगों के लिए खाने से पहले धर्म मायने रखता है। अब हाल ही में जोमैटो के डिलीवरी बॉय का ऐसा विडियो वायरल (Gujarat Vadodara Zomato Delivery Boy Video) हो रहा है, जिसे देखने के बाद सभी कह रहे हैं कि मेहनत का कोई धर्म नहीं होता।

Zomato Sex Video Viral : रीना ठाकुर के बाद अब Zomato की अय्याशी

जोमैटो डिलीवरी बॉय का जो वीडियो वायरल (Gujarat Vadodara Zomato Delivery Boy Video) हो रहा है, उसे देखकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। विडियो मे दिख रहा है कि भारी बारिश के बीच जब सड़क पर चार-पांच फुट ऊपर तक पानी भरा हुआ है तब भी डिलिवरी बॉय अपना काम पूरी मेहनत से कर रहा है। ये विडियो गुजरात के वडोदरा का बताया जा रहा है, जिसे रुतविक पटेल नाम के एक व्यक्ति ने शेयर किया।

Upen Pandit की पत्नी ने Viral किया Reena Thakur का Video…

Gujarat Vadodara Zomato Delivery Boy Video :

वीडियो (Gujarat Vadodara Zomato Delivery Boy Video) शेयर करते हुए उन्होने लिखा, “गुजरात के वडोदरा में भारी बारिश हो रही है। हर जगह पानी भरा हुआ है। इस बीच जोमैटो का एक डिलीवरी बॉय की बाइक सड़क पर भरे पानी में फंस गई है। वह बाइक को खींचने की कोशिश कर रहा है, लेकिन बाइक के अगले पहिए में कुछ फंसे होने के कारण बाइक आगे नहीं बढ़ पा रही है।” वीडियो में यह भी दिख रहा है कि बारिश में फंसा हुआ जोमैटो बॉय किसी को फोन लगता है और तभी उसकी मदद के लिए कई लोग पहुँच जाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद कई लोगों का कहना है कि भारी बारिश के बीच जब कई लोग घरों से तक नहीं निकल पा रहे हैं उसी बारिश में डिलिवरी बॉय अपना काम इतने अच्छे से कर रहा है।

Reena Thakur Upen Pandit का एक और अश्लील वीडियो VIRAL!

हिन्दू मुस्लिम को लेकर हुआ था विवाद ( Zomato Non Hindu Delivery Boy )

कुछ दिन पहले जोमैटो से खाना मँगवाने के बाद पंडित अमित शुक्ल ने केवल इसीलिए ऑर्डर कैंसिल कर दिया था क्योंकि डिलीवरी बॉय मुस्लिम था। इस मामले को लेकर काफी विवाद हुआ था।

 Zomato Delivery Boy Sex Video :

Share.