website counter widget

शाह की ‘स्ट्राइक’ पर भड़का पाकिस्तान

0

क्रिकेट विश्वकप 2019 (2019 Cricket World Cup) चल रहा है। इसी दौरान भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच हुए मैच में पाकिस्तान (Pakistan)  को करारी हार का सामना करना पड़ा। दोनों देशों में बीच हुए महामुकाबले में भारत (India) ने 89 रनों की विशाल जीत दर्ज की। जीत के बाद टीम इंडिया (India national cricket team ) को कई लोगों के बधाई सन्देश भेजे जा रहे हैं। ऐसे ही गृह मंत्री अमित शाह (Pakistan Reaction On Amit Shah Strike Tweet ) ने भी भारतीय टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया। उनके ट्वीट के बाद पाकिस्तान बौखला गया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ उनकी राह का रोड़ा बन गया…

जानकरी के अनुसार, टीम इंडिया (India national cricket team ) की जीत के बाद अमित शाह ने ट्वीट (Pakistan Reaction On Amit Shah Strike Tweet ) किया था, “पाकिस्तान पर टीम इंडिया की एक और स्ट्राइक और परिणाम वही। पूरी टीम को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई। इस बेहतरीन जीत के लिए हर भारतीय को गर्व हो रहा है।” इस ट्वीट के बाद पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक आसिफ गफूर ने शाह से अपील की कि देश की सीमा पर हुई झड़प से खेल की तुलना न करें।

आसिफ गफूर ने ट्वीट किया (Pakistan Reaction On Amit Shah Strike Tweet ), “प्रिय अमित शाह, हां आपकी टीम मैच जीती। वे (टीम इंडिया) बहुत अच्छा खेले। दो अलग-अलग चीजों की तुलना नहीं की जा सकती। ठीक इसी तरह स्ट्राइक और मैच हैं। ”

नोटबंदी और जीएसटी के बाद पीएम मोदी का नया धमाका

भारत से हारने के बाद पाकिस्तानियों का गुस्सा पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद के लिए फुट रहा है। इस बारे में शोएब अख्तर ने कहा कि ‘बेवकूफाना कप्तानी’ की वजह से पाकिस्तान की टीम हारी है। उन्होंने यूट्यूब चैनल पर विडियो पोस्ट कर अपने कप्तान के प्रति गुस्सा निकाला। वहीँ पाकिस्तान में कई लोग पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फिटनेस पर भी सवाल उठा रहे हैं। मैच के बाद एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक पाकिस्तानी फैन पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को ‘मोटा- मोटा सरफराज’ कहकर पुकार रहे हैं।

आतंकी हमलों से थर्राया जम्मू-कश्मीर  

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.