website counter widget

सेनेटरी पैड्स बना ड्रग्स तस्करी का ज़रिया

0

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) में एक महिला द्वारा करोड़ों की ड्रग तस्करी का मामला सामने आया है। शनिवार (Saturday) को बेंगलुरु के केम्पेसगौड़ा इंटरनैशनल एयरपोर्ट (Kempegowda International Airport Bengaluru) से एक महिला को गिरफ्तार (arrest) किया गया। महिला के अलावा दो अन्य लोग भी तस्करी (druh smuggling) में शामिल थे, जिन्हें ‘मादक पदार्थ निरोधक ब्यूरो’ (Narcotics Bureau) ने गिरफ्तार किया। तलाशी लेने पर पता चला कि महिला ने सैनिटरी पैड्स (Bengaluru Woman Smuggling Drugs In Sanitary Pads ) में ड्रग्स (drugs) छिपा रखे थे। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह बेंगलुरु एयरपोर्ट (Bengaluru Airport) से ड्रग्स कतर (Qatar) की राजधानी दोहा (Doha) ले जा रही थी।

इस गांव में प्रतिवर्ष लगता है भूतों का मेला

इंडिया-कतर ड्रग तस्करी (Bengaluru Woman Smuggling Drugs In Sanitary Pads )

महिला के अलावा ड्रग तस्करी (drug smuggling) के दोनों आरोपी केरल (Kerela) के रहने वाले हैं, जिनकी पहचान मोहम्मद और अबू के रूप में हुई है। गिरफ्तारी के बाद पता चला कि महिला और उसके साथी इंडिया-कतर ड्रग तस्करी गिरोह (India-Qatar Drug Smuggling Gang) चला रहे थे और बेंगलुरु इनका मुख्य अड्डा था। बेंगलुरु में इनका अड्डा आस्टिन टाउन (Austin Town) में स्थित था, जहाँ पुलिस ने हशीश समेत कुछ और ड्रग्स भी बरामद किए।

बार डांसर ने सेक्स से किया मना, तो कपड़े उतार कर पीटा

मिली थी गुप्त सुचना

सूत्रों के अनुसार, ड्रग तस्करी की सूचना ‘मादक पदार्थ निरोधक ब्यूरो’ (Narcotic Bureau) को गुप्त रूप से मिली थी। गुप्त सूचना में यह भी पता चला की गिरोह को ड्रग स्मगलिंग (Drug smuggling) के लिए बस किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश थी, जो ड्रग्स को कतर (Qatar) ले जा सके।

ऐसी परेड करवाकर नई पत्नी के रूप में चुनते हैं राजा

महिला से पूछताछ में पता चला कि ज़्यादा पैसों के लालच में महिला कतर ड्रग्स (Bengaluru Woman Smuggling Drugs In Sanitary Pads ) पहुंचने के लिए राज़ी हो गई थी, लेकिन ऐन वक़्त पर ब्यूरो के आ जाने से गिरोह गिरफ्तार हो गया। फिलहाल अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस ने जाँच की शुरुआत कर दी है।

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.