उन्नाव की बेटी का हाल देख मां ने छह साल की बच्ची को किया आग के हवाले

0

हैदराबाद में दुष्कर्म पीड़िता (Hyderabad Rape Case Encounter) को दरिंदों ने आग के हवाले कर दिया था, जिसके बाद बिहार के बक्सर (Buxar Gang Rape) , और उत्तरप्रदेश के उन्नाव (Unnao gang rape ) में भी पीड़ता को आग के हवाले कर दिया गया। ऐसे न जाने कितने ही मामले सामने आ रहे हैं जिनमें पीड़िता के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी जाती है। इन घटनाओं का पूरे देश में विरोध हो रहा है। ऐसे ही विरोध प्रदर्शन में एक महिला ने अपनी छह साल की मासूम बेटी को ही आग के हवाले कर दिया। किसी को कुछ समझ आता इससे पहले महिला अपनी ही बेटी पर पेट्रोल डाल चुकी थी।

नाबालिग से दूसरी बार गैंगरेप, चारों आरोपी फरार

जानकारी के अनुसार, दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल (Delhi Safdarjung Hospital ) के बाहर उन्नाव दुष्कर्म केस के खिलाफ प्रदर्शन कर रही एक महिला ने प्रदर्शन के दौरान अपनी छह साल की बेटी पर पेट्रोल डाल दिया और आग लगा दी। मौके पर मौजूद पुलिस ने तुरंत बच्ची को बचाया और महिला को हिरासत में ले लिया और बच्ची को इलाज के लिए इमरजेंसी वार्ड में भेज दिया। बच्ची का फिलहाल इलाज चल रहा है।

देश चलाने वाला हिंसा में यकीन रखता है : राहुल गांधी

प्रियंका गांधी ने उन्नाव रेप पीड़िता के परिवार से मुलाक़ात की और कहा कि पीड़िता के पूरे परिवार को पिछले एक साल से लगातार परेशान किया जा रहा था। मुझे सुनने को मिला है कि दोषियों के भाजपा से कनेक्शन हैं, इसलिए वे अभी तक बचे हुए थे।  राज्य में अपराधियों के बीच कोई डर नहीं है। मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि राज्य में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है, लेकिन उन्होंने राज्य को क्या बना दिया। मुझे लगता है कि यहां महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि वह उन्नाव पीड़िता के परिवार को दुख की इस घड़ी में हिम्मत दे। यह हम सबकी नाकामयाबी है कि हम उसे न्याय नहीं दे पाए। सामाजिक तौर पर हम सब दोषी हैं लेकिन यह उत्तर प्रदेश में खोखली हो चुकी कानून व्यवस्था को भी दिखाता है।

बलात्कार के आरोपी नित्यानंद ने कहा मैं परम शिव हूं: Video viral

                                                                                                                                                        – Ranjita Pathare 

Share.