बलिदानी दस्ते तैयार करेंगे – कटियार

0

राम मंदिर और बाबरी मस्जिद के मुद्दे पर आए दिन सभी पार्टियां अपनी-अपनी राय दे रही हैं, लेकिन अभी तक इसका कोई हल नहीं निकला है। इन सबके बीच भाजपा के नेता विनय कटियार ने एक विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राम मंदिर नहीं बना तो हम बलिदानी दस्ते तैयार करेंगे, जो राम मंदिर का निर्माण कार्य करेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि बलिदानी दस्ता किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा नहीं होगा और इसका गठन तब तक नहीं किया जाएगा, जब तक मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता।

इतना ही नहीं विनय कटियार ने बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल को बच्चा बताया है। कटियार ने कहा कि अंसारी को कुछ नहीं पता है। स्वाभाविक है कि नई कार्यकारिणी बनी है तो एक बार रामलला के दर्शन होना, साधु संतों के दर्शन होना, परिस्थितियों को समझना जो नए पदाधिकारी हैं। वह देखेंगे क्या तैयारी हमारी चल रही है। वह सब यहां चिंतन मनन करने के लिए आए हैं।

वहीं विहिप के नए अध्यक्ष  विष्णु सदाशिव कोकजे ने कहा कि राम मंदिर जरूर बनेगा। ये काम सबके सहयोग से होगा। उन्होंने कहा कि भारत आस्थाओं पर चलता है और भगवान सब करता है। भगवान ने ही संकल्पना दी और वहीं पूरी करेंगे। आपको बता दें कि कटियार फैजाबाद क्षेत्र से 1991, 1996 और 1999 में बीजेपी सांसद रह चुके हैं।

Share.