website counter widget

नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने वाला निकला देशभक्त, फेसबुक पर…!

0

भाजपा (BJP) के एमपी जीवीएल नरसिम्हा राव (G. V. L. Narasimha Rao) और भूपेंद्र यादव  पर भरी सभा में जूता फेंकने वाला शक्ति भार्गव (shakti bhargava) के सम्बन्ध में अहम खुलासा हुआ है।  उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट किये हैं, जिनके आधार पर उनके विचार समझे जा सकते हैं।  जूता फेंकने वाला शख्स कानपुर के रसूखदार परिवार भार्गव से ताल्लुक रखता है।   इतना ही नहीं उसके नाम पर एक अस्पताल भी है।  पेशे से सर्जन डॉक्टर और बिल्डर शक्ति भार्गव की दुश्मनी जीवीएल नरसिम्हा राव से नहीं बल्कि पूरी भाजपा सरकार से है।  उन्होंने अपने फेसबुक पर सरकार के खिलाफ काफी कुछ लिखा है और केंद्र में बैठी भाजपा सरकार को पिछले  लोकसभा चुनाव के वादें याद दिलाए हैं।  भार्गव का कहना है कि सरकार भर्ष्टाचार में लिप्त है और विकास नहीं कर रही है।

Lok Sabha Election Phase 2 Live Updates : अब तक 39% मतदान, राज्यों के हाल भी जाने

Image result for shakti bhargava

My efforts as a Whistle Blower (Part -4) 14 Suicides committed by the employees of this PSU in the last 3 years..NaMo…

Shakti Bhargava द्वारा इस दिन पोस्ट की गई सोमवार, 15 अप्रैल 2019

ना खाऊंगा न खाने दूंगा

पंकज संघवी की बढ़ेंगी मुश्किलें जब  इंदौर से लड़ेंगे पीएम मोदी!

My efforts as a Whistle Blower (Part -3). How the Whistle Blowers were treated in the last 5 years..NaMo in 2014 -…

Shakti Bhargava द्वारा इस दिन पोस्ट की गई सोमवार, 15 अप्रैल 2019

जूताकांड के मुख्य आरोपों शक्ति भार्गव ने अपनी फेसबुक पर , ‘NaMo in 2014 – ना खाऊंगा ना खाने दूंगा’ से कई पार्ट में लेख लिखा है। इन सभी लेखों में उन्होंने  भाजपा सरकार को उनके वादे याद दिलाए।  अपने फेसबुक पोस्ट में वे खुद को व्हिसल ब्लोअर बता रहे हैं  . अपनी एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, “‘पिछले तीन सालों में सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम (पीएसयू) के 14 कर्मचारियों ने आत्महत्या की है। नमो मे 2014 में कहा- ना खाऊंगा ना खाने दूंगा। नमो ने 2019 में कहा- सरकार के अंदर भ्रष्टाचार के खिलाफ कोई आवाज नहीं है। एक तरफ लाल इमली मिल्स के दर्जनों कर्मचारी आत्महत्या को मजबूर हैं। वहीं दूसरी तरफ 11 संपत्तियां जिनकी कीमत 450 करोडड रुपये हैं, उनके सौदे को साल 2008 में रद्द कर दिया गया था। उसे समझौता धारकों ने 11 करोड़ रुपये में ब्रिटिश इंडिया कंपनी के पास बंधक बनाकर रखा हुआ है। “कानपुर में बंद मिलों के लिए भी शक्ति भार्गव ने आवाज उठाई थी।  फेसबुक में शक्ति भार्गव ने लिखा है कि पीएसयू कर्मचारियों की खुदकुशी के लिए सरकार जिम्मेदार है।

My efforts as a Whistle Blower (PART -2).NaMo in 2014 – ना खाऊंगा ना खाने दूंगा NaMo 2019 – NO voice against…

Shakti Bhargava द्वारा इस दिन पोस्ट की गई सोमवार, 15 अप्रैल 2019

चुनाव आयोग से बैन हटते ही माया ने योगी पर निकाली भड़ास

My efforts as a Whistle Blower (PART -1).NaMo in 2014 – ना खाऊंगा ना खाने दूंगा NaMo 2019 – NO voice against…

Shakti Bhargava द्वारा इस दिन पोस्ट की गई सोमवार, 15 अप्रैल 2019

जूताकाण्ड के बाद शक्ति भार्गव की मां दया भार्गव का कहना है कि  बेटे से मेरा कोई संपर्क नहीं है। मेरा बेटा मुझसे अलग रहता है। वहीँ पत्रकारों और भाजपा कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि शक्ति पिछले कई दिनों से बीजेपी दफ्तर आ रहा था।

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
Loading...
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.