website counter widget

हाउसमेड का विजटिंग कार्ड हुआ वायरल, देशभर से मिल रहे ऑफर

0

आप में से बहुत से लोग होंगे जो नौकरी करते होंगे या कोई न कोई व्यवसाय या काम करते है। और अधिक से अधिक लोग उनके काम को और नाम को जाने इसलिए लोग विजिटिंग कार्ड (visiting card) बनवाते है। लेकिन क्या कभी आपने किसी हाउसमेड (Housemaid) या कामवाली को विजिटिंग कार्ड बनवाते हुए देखा है। जी हाँ इन दिनों एक महिला अपने विजिटिंग कार्ड के साथ इंटरनेट पर सनसनी बनी हुई है। इस महिला का विजिटिंग कार्ड (Pune Housemaid Geeta Kale Visiting Card) इंटरनेट पर वायरल हो गया है जिसके बाद इसे देशभर से काम के ऑफर मिल रहे है।

बाजार में बिक रहे कैंसर वाले केले, रहें सावधान

जानकारी के अनुसार इंटरनेट सनसनी इस महिला का नाम गीता काले है। गीता काले (Geeta kale) घरों में मेड का काम करती हैं। पुणे के बावधन इलाके में घरेलू काम करने वाली गीता काले (Geeta Kale) की हाल ही में नौकरी छूट गई थी। नौकरी छूटने के बाद गीता दुखी और उदास थी। गीता (Pune Housemaid Geeta Kale Visiting Card) ने एक काम देने वाली महिला धनश्री शिंदे से बात की और उसकी छोटी सी मदद से गीता अब पूरे देश में चर्चित हो चुकी हैं। दरअसल धनश्री शिंदे(Dhanshree shinde)  ने मेड का एक विजिटिंग कार्ड बनाया जिसपर उस काम करने वाली महिला का आधारकार्ड वेरिफाइएड और उसके वह किस काम के बदले कितने पैसे लेती है। यह लिखा हुआ है।

आखिर क्यों बीजेपी ने छीनी गांधी परिवार की विशेष सुरक्षा ?


धनश्री शिंदे (Dhanshree Shinde) ने गीता के लगभग 100 विजिटिंग कार्ड बनवा दिए। इस कार्ड में गीता का हर काम और उनका रेट भी लिखा हुआ था। इसके बाद शिंदे ने ये सभी कार्ड गीता को दे दिए और पड़ोस में बांटने को कहा। शिंदे (Dhanshree Shinde) की यह छोटी सी कोशिश आशा से कही अधिक असरकारक निकली अब पूरा देश गीता को काम देना चाहता है। गीता के विजिटिंग कार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और इसके बाद से लगातार उनका फोन बज रहा है और लोग उनको काम देना चाह रहे हैं। इतने सारे फ़ोन आने के कारण गीता काले (Geeta Kale) ने अपना फोन धनश्री शिंदे को दे रखा है जिससे वह फोनकॉल को मैनेज कर सके।

योगी राज में शौचालय को मंदिर बनाकर पूज रहे लोग

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.