सहवाग ने खोला राज़, शोएब भारत की तारीफ़ से कमाते है पैसा

0

कहते है मोहब्बत और जंग में सब जायज़ है औऱ भारत (India cricket team) और पाकिस्तानी (Pakistan cricket team) क्रिकेट टीम में ये दोनों है अब सहवाग (Virendra Sehwag) और शोएब अख़्तर (Shoaib Akhtar Controversial Statement) को ही देख लीजिए मैदान पर गेंद और बल्ले से लड़ने वाले अक्सर कॉमेंट्री और टॉकशो में मस्ती,मज़ाक करते रहते है ।

पाकिस्तान क्रिकेट में फिक्सिंग, शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा

लेकिन इस बार मामला थोड़ा उलझ गया है हुआ यूं कि सहवाग (Virendra Sehwag) ने कुछ दिन पूर्व अपने ट्विटर एकाउंट से शोएब (Shoaib Akhtar Controversial Statement) पर एक इल्ज़ाम लगा दिया । सहवाग ने कहा,शोएब हमारे अच्छे दोस्त बन गए है, क्योकि उन्हें भारत से बिजनेस मिलता है इसिलए वो भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की तारीफ करते रहते है यकीन ना हो तो उनके बयान सुन लीजिए भारत की शान में शोएब (Shoaib Akhtar Controversial Statement) कसीदे गढ़ते रहते है लेकिन जब शोएब क्रिकेट खेलते थे तब ऐसा नही था तब तो ….?  इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगो ने जमकर खिल्ली उड़ाई शोएब की ।

सोशल मीडिया पर भड़के शोएब अख्तर, शर्मनाक हार का दोषी कौन?

अब शोएब (Shoaib Akhtar Controversial Statement) ने सहवाग (Virendra Sehwag) के इल्जाम का जवाब दिया है अब शोएब ने अपने यूट्यूब से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमे वो कह रहे है मेरे दोस्त सहवाग का पुराना वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमे वो कह रहे है कि शोएब को भारत से पैसे मिलते है इसलिए वो भारत की तारीफ करते है । तो मैं उन्हें कहना चाहूंगा कि ये सब अल्लाह के हाथ मे है इंसान कुछ नही कर सकता है मुझे भारत नही अल्लाह पालता है। और इस बात पर यकीन होना चाहिए ।
शोएब (Shoaib Akhtar Controversial Statement) यही नही रुके उन्होंने यहां तक कह डाला के जितने सहवाग के सिर पर बाल नही है उतना तो मेरे पास माल है । बाद में माहौल को सम्हालते हुए उन्होंने ये भी कहा कि उनके जवाब को मज़ाकिया तौर पर लिया जाए सहवाग भी मज़ाक में ही कहते है ।वैसे इसके पहले भी शोएब ने पाकिस्तान में एक हिन्दू खिलाड़ी दानिश कनेरिया (Danish Kaneriaको लेकर बवाल मचाया था उन्होंने कहा था कि दानिश के साथ टीम में भेदभाव होता है क्योंकि वो हिन्दू है ।
खैर शोएब कुछ भी सफाई दे पर ये बात दुनियां से छुपी नही है कि वसीम अकरम (Wasim Akram), अफरीदी (Shahid Afridi) , शोएब जैसे खिलाड़ी बार-बार भारत मे ही क्यों नज़र आते है ।

सोनाली बेंद्रे से प्रेम प्रसंग पर बोले शोएब अख्तर

Share.