Video : भाजपा विधायक ने महिला को सरेआम मारे लात-घूंसे

0

भाजपा (Bharatiya Janata Party) की फिर से सरकार बनने के बाद कई लोगों का कहना है देश में अब गुंडा राज बढ़ गया है। इस बात का प्रमाण भाजपा ( Bharatiya Janata Party) के एक विधायक ने सरेआम महिला की पिटाई करके दे दिया। अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक बलराम थवानी (Balram Thawanis ) ने शिकायत करने आई एक महिला को सरेआम लात घूंसे मारे।

साइकिल पर सवार मंत्रालय पहुंचे नए स्वास्थ्य मंत्री

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सड़क पर गिरी एक महिला और उसे गुंडों की तरह पीटते नशे में चूर दो लोग दिख रहे हैं। महिला को निर्दयता के साथ लात घूसों से मारा जा रहा है। वीडियो में महिला पर लात घूसों की बारिश करने वाला व्यक्ति भाजपा विधायक बलराम थवानी ( Naroda  BJP MLA Balram Thawanis ) है।

 विधायक  Balram Thawanis की गुंडागर्दी वायरल

दबंग दीदी ने किया बीजेपी कार्यालय पर कब्ज़ा, खुद लिखा AITC

गुजरात से वायरल हुए इस वीडियो ने सनसनी मचा दी है। वोट मांगने के लिए घर-घर जाने वाले विधायक के पास जब कोई मदद मांगने जाता है, तो उसके साथ ऐसा रवैया। जानकारी के अनुसार, महिला पानी की शिकायत को लेकर विधायक के पास गई थी। लेकिन विधायक ने मदद के बजाय महिला की पिटाई कर दी। जनता के प्रतिनिधि उनकी शिकायतों का कैसे निपटारा करते हैं यह वायरल हुए वीडियो में साफ़ दिख रहा है। सड़क पर महिला को गिराकर पहले विधायक के आदमी ने थप्पड़ मारे, फिर खुद विधायक ने लात मारी। महिला चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन विधायक और उसके साथी महिला को पीटते रहे।

विधायक ने मांगी माफ़ी

आज़म खान ने कहा, राम, सीता, अली और बजरंगबली ….

वीडियो के वायरल होने के बाद विधायक बलराम थवानी ( Balram Thawanis) ने माफ़ी मांगी। विधायक का कहना है कि उसे पता ही नहीं चला उससे ऐसा कैसे हो गया। विधायक जिग्नेश मेवाणी ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, “गुजरात के विधायक महिला को लाते मारते हुए। अहमदाबाद के नरोडा इलाके में पानी की किल्लत की शिकायत करने गई एक महिला को गुजरात बीजेपी के ‘माननीय’ विधायक बलराम थावानी ने खुलेआम बेरहमी के साथ पिटा। गुजरात के डीजीपी और अहमदाबाद पुलिस आप तुरंत गिरफ्तारी कीजिए। यह हरगिज नहीं चलेगा।”

Share.