Video : आंध्रप्रदेश में बलात्कारी को सरेआम दी गई सज़ा, देखें

0

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस एक शख्स को लाठियों से धुनते हुए दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर अधिकतर यूजर्स इस वीडियो को प्रियंका रेड्डी के आरोपी की पिटाई के दावे के साथ शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करने वाले सारे यूजर्स का दावा है कि हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) के साथ हुए गैंगरेप और मर्डर के एक आरोपी को पुलिस ने सरे आम पीटा। इस वीडियो के साथ बांग्ला भाषा में एक कैप्शन लिखा गया है, जिसका अनुवाद “हैदराबाद रेप के एक आरोपी को पुलिस ने पीटा (Andhra Pradesh Rapist Video)। हम मौत की सजा चाहते हैं।”

17 साल तक जंजीरो में बांधकर बेटी से करता रहा बलात्कार

https://www.facebook.com/100010661285422/videos/985257541839613/

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के पीछे की सच्चाई आखिर क्या है? क्या सच में यह प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) का ही आरोपी है जिसे पुलिस द्वारा पीटा जा रहा है? जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो यह आंध्र प्रदेश के चित्तूर का मामला निकला। दरअसल एक हिंदी अख़बार की खबर के मुताबिक़ यह मामला 27 नवंबर का बताया जा रहा है। वीडियो में दिखने वाला शख्स रेप का आरोपी है जिसे बीती 26 नवंबर को एक 10 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने और उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या करने के प्रयास के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने 24 नवंबर को पांचवी कक्षा की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया। लेकिन मासूम उसके चंगुल से बचकर भाग निकली और अपने माता-पिता को अपनी आप बीती सुनाई।

प्रियंका गांधी की सभा में प्रियंका चोपड़ा के जयकारे, Video Viral

इसके बाद परिजन ने थाने में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मामला सामने आने पर गांववाले आक्रोशित हो उठे। जैसे ही आरोपी अपने घर लौटा तो पीड़िता के परिजनों और गांववालों ने उसकी जमकर धुनाई की और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद गांववालों ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया लेकिन आरोपी ने भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने भी आरोपी पर जमकर डंडे बरसाए। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे अब कुछ सोशल मीडिया यूजर्स प्रियंका के आरोपी का वीडियो बता रहे हैं।

OMG : मोदी शाह के बाद सोनिया गांधी भी बनी घुसपैठी!

Prabhat Jain

Share.