Video : छेड़छाड़ पीड़िता को ही पुलिस ने बना दिया वेश्या

0

पुलिस का काम लोगों की रक्षा करना और पीड़ितों का न्याय दिलाना होता है, लेकिन सोचिए हमारे रखवाले ही जब आरोप लगाने पर उतर जाए, आरोपियों की तरफदारी करने पर उतर जाए तो क्या होगा ? ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है। जहां छेड़छाड़ की शिकायत करने थाने पहुंची युवती को ही पुलिस ने दोषी ( Video Kanpur Policeman Misbehave With Girl ) साबित कर दिया। युवती से ऐसे सवाल किये जिसे सुनकर पुलिसवालों से भरोसा उठ जाएगा। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

BJP युवा नेता और नेत्री का Sex Video Viral….

Video Kanpur Policeman Misbehave With Girl :

कानपुर (Kanpur) के नजीराबाद थाने के हेड कांस्टेबल ने छेड़छाड़ की शिकायत करने पहुंची युवती पर अपमानजनक टिप्पणी ( Video Kanpur Policeman Misbehave With Girl ) की। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि पुलिसवाले को युवती कुछ लोगों की शिकायत करती है, जिसके बाद में पुलिसवाला युवती से सवाल पूछता है और उसे जलील करता है। पुलिसकर्मी कहता है कि ये चूड़ी, अंगूठी, लॉकेट क्यों पहने हो? इतने आइटम पहनने की क्या जरूरत है? वह युवती के परिवार के सदस्य से कहता है कि क्या ये पढ़ती है, तो जवाब नहीं मिलने पर पुलिसवाला आगे कहता है कि जब तुम पढ़ती नहीं हो तो ये सब पहनने की क्या जरूरत है? इससे क्या लाभ है, इसी से दिखाई दे जाता है कि तुम क्या हो। तुम लोग घर वाले हो बेटी को देखते नहीं हो क्या करती है।

येदुरप्पा की बगावत, पार्टी से नहीं मिली सीएम बनने की इजाज़त

युवती (Kanpur Policeman Misbehave With Girl) ने बताया कि वह घर के पास पानी भरने गई थी लेकिन वहां मौजूद आसिफ, विक्की और अमर ने उसके साथ छेड़छाड़ की तो लड़की ने अपने भाई को बुला लिया लेकिन उन्होंने भाई को भी पीटा फिर वो आरोपी युवती को धमकी देकर फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता मां के साथ थाने रिपोर्ट करने पहुंची। इस घटना के सामने आने के बाद लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग पुलिस विभाव पर सवाल उठा रहे हैं।

आतंकियों को ट्रेनिंग देने वाले बयान के बाद इमरान बने भस्मासुर?

Share.