website counter widget

Video : प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में हाथापाई, SC समित‍ि के अध्यक्ष की धुनाई

0

लोकसभा चुनाव (loksabha election 2019) हो जाने के बाद अब जब परिणामों का इन्तजार किया जा रहा है वहीँ देश के कई जगहों पर चुनावी मुद्दे से परे बवाल हो रहा है। चुनाव के दौरान नेताओं पर चप्पल और चांटा पड़ने की कई खबरे सामने आई, लेकिन अब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अनुसूचित जाति आरक्षण परिरक्षण समिति के अध्यक्ष (National SC Reservation Parirakshana Samithi President Srisailam )  की पिटाई कर दी गई।

दरअसल, राष्‍ट्रीय अनुसूचित जाति आरक्षण परिरक्षण समिति द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था। कॉन्फ्रेंस में जब अध्‍यक्ष  करणी श्रीसैलम संबोधन कर रहे थे तभी वहां मौजूद कुछ छात्रों ने उन पर हमला कर दिया।

जानकारी के अनुसार, प्रेस कॉन्‍फ्रेंस तेलंगाना के स्‍कूलों में अनियमितताओं को लेकर बुलाई गई थी। उसमें स्कूल कॉलेज के कई छात्रों को भी बुलाया गया था। जब सैलम संबोधित कर रहे थे तब कुछ छात्र उठे और अध्यक्ष की पिटाई करने लगे। जिन छात्रों ने अध्यक्ष  (National SC Reservation Parirakshana Samithi President Srisailam )  पर हमला किया वे ओस्‍मानिया यूनिवर्सिटी (Osmania University) के थे। इसके बाद वहां हंगामा शुरू हो गया। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ़ दिख रहा है कि हाथापाई कितनी बढ़ गई थी। घटना के बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर हंगामा शांत कराया और छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया। जिस वक्त हमला हुआ तब श्रीशैलम गुरुकुल पाठशाला (तेलंगाना में एससी /एसटी के लिए आवासीय विद्यालय) में हो रही अनियमितता पर भाषण दे रहे थे।


पुलिस ने बताया कि सैलम तेलंगाना के गुरुकुलों और समाज कल्‍याण आवासीय स्‍कूलों में अनियमितताओं पर बोल रहे थे, जब उस्‍मानिया यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर रहे छात्र एलेक्‍जेंडर और उसके साथियों ने उन पर हमला कर दिया। एलेक्‍जेंडर का कहना है कि उसके और उसके साथियों के साथ श्रीसैलम के समर्थकों ने हाथापाई की। पुलिस ने दोनों की शिकायतें दर्ज कर ली हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.