VIDEO : सीएम केजरीवाल के खिलाफ उन्हीं की पार्टी के विधायक

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejariwal) भले आने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर जनता को एक के बाद एक सौगाते दे रहे हो, लेकिन उन्हे उन्हीं के लोगों से खतरा हो रहा है। ‘आम आदमी पार्टी’ (Aam Aadmi Party) के मुखिया केजरीवाल (Arvind Kejariwal) के खिलाफ उनकी ही पार्टी के विधायक हाईकोर्ट जाने की योजना बना रहे हैं। ‘आप’ के बागी विधायक कपिल मिश्रा ( Kapil Mishra On Arvind Kejriwal) ने कहा है कि वे सीएम केजरीवाल (CM  Kejariwal)के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील करेंगे।

Amarnath Yatra 2019 : कश्मीर में बाहरी खतरा या भीतरी चुनौती ?

पीएम मोदी का साथ देने की मिली सज़ा

जानकारी के अनुसार, ‘आप’ पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ( Kapil Mishra On Arvind Kejriwal)  को अयोग्य घोषित किया गया है। इस बारे मे उन्होने कहा कि मुझे इसलिए अयोग्‍य घोषित किया गया क्‍योंकि मैंने लोकसभा चुनाव में मोदीजी (PM Narendra Modi) के लिए अभियान चलाया था। मैंने केजरीवाल के भ्रष्‍टाचार के खिलाफ आवाज उठाई तब इन्‍होंने मेरी सदस्‍यता खत्‍म नहीं की, लेकिन जब मैंने पीएम मोदी के लिए अभियान चलाया तो इन्‍होंने मेरी सदस्‍यता खत्‍म कर दी।

Unnao Rape Case : छात्रा के सवाल ने की पुलिस अधिकारी की बोलती बंद

डरपोक अरविंद केजरीवाल ( Kapil Mishra On Arvind Kejriwal)

आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा (Kapil Mishra)  ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, “डरपोक अरविंद केजरीवाल जी, AAP का ये डर मुझे अच्छा लगा। आज तक मेरे एक भी सवाल का जवाब नहीं दे पाए। मैंने हमेशा जनता की आवाज उठाई है। आप मेरे सामने ना अदालत में टिक पाओगे ना जनता की अदालत में। विधानसभा चुनाव में इससे भी बड़ा अभियान चलाऊंगा- 60 सीटें पीएम मोदी को।”

वीर शहीद अब्दुल हमीद की पत्नी रसूलन बीबी का निधन

कपिल मिश्रा का वीडियो ( Kapil Mishra On Arvind Kejriwal) भी सोश्ल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब उन्हें अयोग्य घोषित किया गया था तब उन्होने कहा था कि पीएम मोदी के लिए वह एक नहीं कई सौ बार विधायक की कुर्सी कुर्बान कर सकते हैं। इसके बाद हंगामा मच गया था, आप के कई नेताओं और विधायकों ने कपिल मिश्रा का विरोध किया था ।

 

Share.