शिक्षक ने दिखाई दिल दहला देने वाली क्रूरता

0

देश भर में पड़ रही कड़ाके की सर्दी से लोग परेशान है। मौसम के बदले मिजाज के चलते 26 जनवरी से देश के अधिकतर राज्यों के स्कूलों को 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया था। इसी बीच गुजरात के वलसाड के एक स्कूल से ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर सभी की रूह कांप जाएगी। दरअसल शिक्षक बच्चों का मार्गदर्शन करता है और उसे सही-गलत का पाठ पढ़ाता है, लेकिन वलसाड के स्कूल में बच्चों का भविष्य संवारने वाला एक शिक्षक क्रूरता पर उतर आया। कड़ाके की सर्दी में शिक्षक ने पहले तो बच्चों पर ठंडा पानी डाला (School Tearcher Throw Cold Water On Students ) और फिर उन्हें बेहरमी से पीटा।

अजब-गजब पति जो दिन में बन जाता सखी

यह पूरा मामला वलसाड़ के सोनावाड़ा आश्रम स्‍कूल का है, जहां स्कूल के टीचर ने बच्चों को कड़कड़ाती ठंड में, ठंडे पानी से गीला कर दिया। उसके बाद टीचर ने क्रूरता की हद पार करते हुए बच्चों को एक कमरे में बंद कर उनकी जमकर धुनाई की। शिक्षक द्वारा छात्रों की बेरहम पिटाई का मामला सामने आने पर जिला शिक्षा अधिकारी ने, मामले की जांच के आदेश दिए हैं। शिक्षा अधिकारी के आदेश पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

नाई ने काटे बाल, मामला हो गया वायरल

दरअसल पूरा मामला यह है कि, स्कूल की कक्षा को किसी छात्र ने गंदा कर दिया था। कूड़ा फैलाए जाने से खराब हुई क्लासरूम को देखकर शिक्षक का पारा चढ़ गया। शिक्षक ने बच्चों से पूछताछ की, लेकिन बच्चों के द्वारा किसी तरह की जानकारी ना मिलने पर शिक्षक आगबबूला हो उठा, और बच्चों को कड़ी सजा देने का फैसला किया। शिक्षक ने भीषण ठंड के दौरान बच्चों पर ठंडा पानी डाला। इसके बाद शिक्षक ने बच्चों को इतनी बेरहमी से पीटा कि, मासूमों की पीठ पर मार के निशान उभर आए। बच्चों ने जब अपने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी, तब बच्चों के परिजनों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया। इस संबंध में बच्चों के परिजन शिक्षक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

(प्रभात)

शर्मनाक : ट्रेन में मिला कंडोम लिपटा नवजात

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.