website counter widget

कैबिनेट मंत्री के बेटे की सड़क हादसे में मौत

0

उत्तराखंड (Uttarakhand)  के कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय (Uttarakhand Minister Arvind Pandey)  का छोटा बेटा अंकुर पांडेय ( Minister Arvind Pandey’s son Ankur Pandey ) अपने दोस्तों के साथ शादी में जाने के लिए निकला था, लेकिन रास्ते में हुई दुर्घटना ने खुशियों को गम में बदल दिया। हादसे में उनके एक दोस्त की भी मौत हो गई है, जबकि एक अन्य साथी गंभीर रूप से घायल है। घटना के बाद घायल को तुरंत बरेली के सिद्धिविनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना की जानकरी मिलने के बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ( Trivendra Singh Rawat, Chief minister of Uttarakhand) ने ट्वीट के माध्यम से दी।

दरिन्दे मां-बाप ने गुस्से में अपनी बच्ची की ही हत्या कर दी

  दर्दनाक मौत (Ankur Pandey )

जानकरी के अनुसार, उत्तराखंड के शिक्षा एवं खेल मंत्री अरविंद पांडेय ( Minister Arvind Pandey’s son Ankur Pandey ) के छोटे बेटे अंकुर पांडेय की आज रात तीन बजे के करीब बरेली के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए। अंकुर पांडे के साथ मुन्ना गिरी और पिंकू यादव भी शादी में शामिल होने गोरखपुर जा रहे थे। कार अंकुर ही चला रहा था। बरेली के पास फरीदपुर और रजऊ के पास एक ट्रक से कार की भिंड़त हो गई, जिसने भी यह भयावह मंज़र देखा सभी की रूह कांप गई।

नोटबंदी के बाद मोदी ने की अब ये कंपनियां बंद!

मंत्री के उत्तराखंड के गोविंदपुर स्थित आवास पर Ankur Pandey  का शव पहुंचा गया है। जहाँ लोगों की भीड़ लगी हुई है। इस दुखद खबर की जानकारी मिलने के बाद से श्रद्धांजलि देने के लिए मंत्री के करीबियों का उनके आवास पर तांता लगा हुआ है।

Rahul Gandhi Resignation : अध्यक्ष पद छोड़ने पर अड़े राहुल गांधी

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.