Unnao Rape Victim Death : उन्नाव रेप पीड़िता के पिता ने कही बड़ी बात

0

उन्नाव गैंग रेप की पीड़िता की मौत (Unnao gang rape victim dies ) के बाद अब नया सवाल क्या उन दरिंदों को भी मौत के घाट उतारा जाएगा? एक बार फिर लोगों का गुस्सा फुट गया है। शुक्रवार रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल (Delhi Safdarjung Hospital ) में पीड़िता ने दम तोड़ दिया, जिसके बाद देशभर में हंगामा, प्रदर्शन शुरू हो गया है। पीड़िता के परिवार वालों से लेकर कई लोग अब कह रहे हैं कि हैदराबाद के दरिंदों को जैसे पुलिस ने एनकाउंटर (Hyderabad Rape Case Encounter ) में मारा वैसे ही उन्नाव के दरिंदों को भी मारा जाना चाहिए।

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत, आखिर कब तक हारेगी बेटियाँ ?

पीड़िता (Unnao Gang Rape Victim Death) के पिता का कहना है कि प्रशासन ने बेटी की मौत की सूचना नहीं दी। वहीं बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगाते हुए उन्होंने कहा कि बेटी के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए या दौड़ा-दौड़ाकर मारा जाए। जिस तरह हैदराबाद कांड के आरोपियों को मारा गया ऐसे ही हमारी बेटी के दरिंदों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा जाना चाहिए या फिर फांसी दी जानी चाहिए। आरोपियों को सजा मिलने के बाद बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी। बेटी के साथ रेप की वारदात के बाद से प्रधान के घर से पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी मिलती रही और हमारे साथ मारपीट भी की गई। हमें पैसे या किसी चीज का लालच नहीं है, यही चाहते हैं कि आरोपियों को सजा हो और हमें इंसाफ मिले।

हैदराबाद गैंगरेप : पुलिस एनकाउंटर के बाद परिजन ने शव लेने से किया इंकार

क्या है पूरा मामला

पीड़िता को जलाने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से 2 ने पिछले साल पीड़िता के साथ रेप किया था। एक आरोपी कुछ समय पहले ही जमानत पर बाहर आया था। इसके बाद गुरुवार को पांच लोगों ने रेप पीड़िता को जिंदा आग के हवाले कर दिया। इसके बाद पीड़िता जाली हुई अवस्था में 1 किमी दूर तक चलकर गई और पुलिस को गुहार लगाई। 90 फीसदी जली हालत में पीड़िता को उन्नाव को से लखनऊ रेफर कर दिया गया। जहां से उसे दिल्ली ले जाया गया था। शुक्रवार देर रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में पीड़िता ने दम तोड़ दिया।

फरार जीतू सोनी मुम्बई पुलिस की गिरफ्त में?

          – Ranjita Pathare 

Share.