Unnao Rape Survivor Accident : BJP विधायक ने रची थी दुष्कर्म पीड़िता की मौत की साजिश

0

उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) दुष्कर्म (Unnao Rape Survivor) मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दुष्कर्म पीड़िता की कार के साथ रायबरेली में हुआ एक्सीडेंट (Unnao Rape Survivor’s Accident) महज हादसा नहीं था, यह भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर द्वारा रची साजिश थी। इस बात का खुलासा इंटेलिजेंट ब्यूरों ने अपनी रिपोर्ट में किया है। वहीँ घटनास्थल पर पहुंची सीबीआई टीम को प्रारंभिक जानकारी मिली है कि हादसे के वक्त पीड़िता की गाड़ी की स्पीड ट्रक (Unnao Rape Victim Car Hit Truck From Behind) से ज्यादा तेज थी। ट्रक तेजी से दाहिने तरफ से गलत साइड से आ रहा था।

Unnao Rape Case : वेंटिलेटर पर है उन्नाव रेप पीड़िता, क्या सीबीआई करेगी न्याय ?

सीबीआई ने गिरफ्तार ट्रक ड्राइवर आशीष पाल और क्लीनर मोहन से कई घंटों तक पूछताछ भी की।  हिरासत में रखे गए ट्रक (Unnao Rape Victim Car Hit Truck From Behind) मालिक से भी सीबीआई ने सवाल जवाब किए। इसी के साथ सीबीआई ने हादसे के समय मौके पर मौजूद दो लोगों से भी जानकारी ली है, जिसे अभी तक सार्वजनिक नहीं किया गया है। सीबीआई के एसपी राघवेंद्र वत्स ने दुर्घटनाग्रस्त कार के स्पीडोमीटर की जांच कराई। उन्नाव रेप पीड़िता के साथ हुए एक्सीडेंट मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मामला दर्ज कर लिया है।

Unnao Rape Case : MLA कुलदीप सेंगर और ट्रक ड्राइवर का कनेक्शन’ ?

कुलदीप सिंह सेंगर के अलावा इस मामले में जिन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, उनमें उसका भाई मनोज सिंह सेंगर, अरूण सिंह, विनोद मिश्रा, हरी पाल सिंह, नवीन सिंह, कोमल सिंह, ज्ञानेन्द्र सिंह, रिंकू सिंह, वकील अवधेश सिंह और 15 से 20 अज्ञात व्यक्ति हैं। वहीँ अरूण सिंह, जो उप्र के कृषि, कृषि शिक्षा और अनुसंधान राज्य मंत्री रणवेंद्र प्रताप सिंह (धुन्नी सिंह) के दामाद हैं उनका कहना है कि मुझे फंसाया जा रहा है।

Unnao Rape Survivor Accident : उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की कार को सपा नेता ने मारी टक्कर!

मेरी लोकेशन ले ली जाये, मेरा नार्को टेस्ट करवा लिया जाये, मेरा पिछले छह माह का ट्रैक रिकॉर्ड लिया जाये। कहीं कोई कनेक्शन आता हो तो बतायें। मुझे विश्वास है कि मेरा दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। मैं सीबीआई को पूरा सहयोग करूंगा। जो भी जांच एजेंसी होगी, मेरी जांच होनी चाहिये, मैं खुद इंसाफ मांग रहा हूं। अब सीबीआई जांच के बाद कई अन्य खुलासे किये जाने की संभावना है। साथ ही आज इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई होने वाली है।

Share.