Unnao Rape Survivor Accident : उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की कार को सपा नेता ने मारी टक्कर!

0

उन्नाव (Unnao rape case) रेप पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे (Unnao Rape Survivor Accident) को लेकर देशभर में बवाल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में सज़ा काट रहे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep singh sengar) सहित 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की है। अब मामले में बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इस बात का पता चल गया है कि जिस ट्रक ने पीड़िता की कार को टक्कर मारी वह और किसी का नहीं बल्कि समाजवादी पार्टी के नेता (SP Leader Truck Hit Unnao Victim Car ) नेता नंदू पाल के बड़े भाई देवेंद्र पाल का है। इस बात का खुलासा होने के बाद अब पुलिस फिर नए सिरे से जांच कर रही है।

Triple Talaq Bill In Rajya Sabha LIVE : राज्यसभा में तीन तलाक बिल पर घमासान

हादसे में सपा नेता का हाथ (SP Leader Truck Hit Unnao Victim Car )

पुलिस ने बताया कि उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की कार को फतेहपुर के सपा नेता व पूर्व जिला सचिव नंद किशोर पाल उर्फ नंदू के बड़े भाई के ट्रक ने टक्कर मारी (SP Leader Truck Hit Unnao Victim Car ) थी। इस मामले में सपा नेता का कहना है कि मामले को साजिश बताकर बेवजह तूल दिया जा रहा है, जबकि यह एक हादसा है। ट्रक के नंबर प्लेट में ग्रीस पोतने की वजह केवल फाइनेंसर की नजरों से बचना था। देवेंद्र पाल ललौली थाना क्षेत्र के मुत्तोर गांव के रहने वाले हैं। उनकी तलाश शुरू हो गई है। वे लंबे समय से ट्रक के धंधे में हैं। ललौली में इनका एक ढाबा भी था, जिसे बंद कर दिया है। ट्रकों में SLB लिखा हुआ है।

Unnao Rape Case : बीजेपी विधायक ने करवाया पीड़िता पर जानलेवा हमला ?

ज़िंदगी और मौत के बीच जूझ रही पीड़िता

पुलिस ने जांच के बाद बताया कि आरोपी ट्रक चालक अमित पाल करीब दो साल से देवेंद्र किशोर पाल का ट्रक चलाता रहा है। BJP विधायक कुलदीप सेंगर (Kuldeep singh sengar), उनके भाई मनोज सेंगर और आठ अन्य के खिलाफ सड़क दुर्घटना के एक मामले में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज की है। पीड़िता अभी भी अस्पताल में ज़िंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। वहीं पीड़िता के परिवार वालों का कहना है कि हादसे के पीछे आरोपी भाजपा विधायक का ही हाथ है। फिलहाल इस मामले में सख्ती से जांच की जा रही है।

राजनीति और सेक्स से शर्मसार हिन्दुस्तान…पढ़ें 5 बड़े कांड

Share.