Unnao Rape Case : MLA कुलदीप सेंगर और ट्रक ड्राइवर का कनेक्शन’ ?

0

उन्नाव रेप केस (Unnao Rape Case)  में हर बार नया मोड़ आ जाता है। मामले में पीड़िता के पिता की पहले ही हत्या कर दी गई थी और अब पीड़िता के सड़क हादसे के बाद फिर हंगामा शुरू हो गया। इस मामले में कई लोगों के नाम सामने आये। जिस ट्रक से पीड़िता की कार का हादसा हुआ वह समाजवादी पार्टी के नेता की कार दी। अब यह भी कहा जा रहा है कि कुलदीप सेंगर और ट्रक ड्राइवर के बीच संबंध है।

VIDEO : युवक ने सरेआम पुलिस अधिकारी को किया किस

बीजेपी ने कुलसीप के खिलाफ की कार्रवाई

उन्नाव रेप केस (Unnao Rape Case) के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को घटना के बाद से पार्टी से निकाले जाने के लिए विपक्षी दल लगातार मांग कर रहे हैं। इसी बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कुलदीप सिंह पार्टी से निलंबित थे और निलंबित रहेंगे। यूपी पुलिस ने पीड़िता के चाचा की शिकायत पर कुलदीप सिंह सेंगर समेत अन्य लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज़ कर लिया है। यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है तो इस पर राजनीति कर रहे हैं। यह एक दु:खद घटना है, जिसे लेकर बीजेपी सरकार बेहद संवेदनशील है।

पत्रकार की सरेआम गोली मारकर हत्या

जेल के अंदर से फोन कर धमकाता था विधायक

रेप के आरोप में जेल में बंद विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर में कहा गया है कि वह जेल के अंदर से फोन करके पीड़ित परिवार को धमकाता था। कहता था कि अगर जिंदा रहना चाहते हो तो अदालत में बयान बदल दो। पीड़िता और उसकी मौसी और रिश्तेदार उन्हीं से मिलकर रायबरेली से उन्नाव वापस जा रहे थे। रास्ते में गुरुबख्श सिंह नाम की जगह के पास ट्रक ने इनकी कार को टक्कर मारी थी। जिस ट्रक ने पीड़िता की कार को टक्कर मारी उसका मालिक फतेहपुर जिले का निवासी है। आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भी फतेहपुर का रहने वाला है। पुलिस ने उस ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर के अलावा ट्रक के मालिक को भी गिरफ्तार किया है।

MP में IAS अधिकारी का Video Viral होने के बाद बड़ी कार्रवाई

उन्नाव रेप पीड़िता का इलाज लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीँ पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई है। वहीं पीड़िता और उसके वकील की हालात गंभीर है। पीड़िता ने साल 2017 में उन्नाव के भाजपा विधायक सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाया था।

Share.