unnao gangrape : अब गैंगरेप पीड़िता के परिवार को जिन्दा जलाया…..!

0

उन्नाव गैंपरेप पीड़िता (Unnao Gamprep Victim) को मिट्टी तेल डालकर जलाने के बाद दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है. उसका पार्थिव शरीर उन्नाव लाया जा रहा है.इतना होने के बाद भी उसके परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है. यही नहीं, उनके रिश्तेदारों के दुकानों में आग लगाने की धमकी भी दी गई है. जानकारी के अनुसार पीड़िता के परिवार के कुछ लोग उन्नाव के शुक्लागंज में रहते हैं. उनके घर के पास ही आरोपी के फूफा भी रहते हैं. फूफा पीड़ित के परिवार के लोगों को मारने व दुकान में आग लगने की धमकी दे रहे हैं. पीड़िता के परिवार वालों ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी है.

इंदौर : बहन से दुष्कर्म करने वाला खजराना पुलिस की गिरफ्त में

इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पीड़ित परिवार से मिलने उन्नाव पहुंचीं. एक पीड़िता के पिता ने कहा कि उनके परिवार में सिर्फ वही बेटी थी, जो न्याय के लिए लड़ती थी, आवाज उठाती थी. वह अकेले परिवार की सुरक्षा के लिए जूझ रही थी. उसके जाने के बाद अब उन्हें न्याय मिलने की कोई उम्मीद नहीं है. उन्हें कहा, ‘हमें भी अब जिंदा जला दिया जाएगा.’

अब टॉयलेट की समस्या से परेशान हुए डोनाल्ड ट्रंप

पिता ने कहा कि हम अपनी बेटी का मुंह भी नहीं देख पाए. पिता ने कहा कि हम चाहते हैं कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिले. उन्होंने हमारे परिवार को प्रताड़ित किया है. पीड़िता की चाची ने कहा कि उनकी भी दो बेटियां हैं, लेकिन उसके जैसी हिम्मती कोई नहीं है. वह अकेले दम पर सबसे जूझ जाती थी. बहुत हिम्मती थी. उसकी कमी कोई नहीं भर सकता. चाचा ने बताया कि दो बार प्रधान जी के बेटे ने मारा, घसीटकर मारा. बेटी कहती थी कि चाचा तुम परेशान न हो, हम इनसे निपटेंगे. उसी ने इन्हें जेल भिजवाया. फिर जेल से ये छूटा और ये कांड कर दिया. चाची ने बताया कि अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि लखनऊ भेज दी गई है, हम उसे देख नहीं पाए. उन्होंने कहा कि मेरी शादी के बाद उसका जन्म हुआ था, 5 साल तक वह मेरे ही पास रहती थी. उन्होंने कहा कि पूरे घर में सबसे हिम्मती थी.

SC में Hyderabad Encounter, मानवाधिकार आयोग की टीम कर रही जांच

-Mradul tripathi

Share.