साक्षी महाराज ने किया कुलदीप सिंह सेंगर को बर्थडे विश, मचा बवाल

0

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में कल यानी 5 दिसंबर को हैदराबाद केस जैसी ही वारदात को अंजाम दिया गया। हैदराबाद के बाद अब लोगों में उन्नाव रेप केस (Unnao Gangrape Case) को लेकर काफी गुस्सा है। वहीं भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने ऐसे समय पर उन्नाव रेप के आरोपी और बांगरमऊ से विधायक कुलपदीप सिंह सेंगर (MLA Kuldeep Singh Senger) को उनका जन्मदिन विश किया। साक्षी महाराज द्वारा सेंगर के बर्थडे पर ट्वीट किया गया। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से साक्षी महाराज ने सेंगर को विश किया। अब उनका यह ट्वीट सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। दरअसल गुरुवार को उन्नाव गैंगरेप पीड़िता को जिंदा ही जला दिया गया। इस वारदात में पीड़िता 90 प्रतिशत तक जल गई। पीड़िता को पहले लखनऊ अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे राजधानी दिल्ली रेफर कर दिया गया।

Hyderabad gangrape: प्रियंका के पिता ने कहा ‘मेरी बच्ची की आत्मा को अब शांति मिलेगी’

https://twitter.com/drsakshimaharaj/status/1202573662022356994?s=20

इस घटना के बाद से देश में एक बार उबाल आ गया है। इस मामले के बाद विपक्ष यूपी सरकार पर हमलावर हो रहा है। वहीं इस बीच भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने रेप के आरोपी (Unnao Gangrape Case accused) को, जो एक अन्य गैंगरेप के मामले में जेल में बंद हैं को जन्मदिन की बधाई दी। साक्षी महाराज के इस ट्वीट पर विपक्ष ने उन्हें निशाने पर ले लिया है इतना ही नहीं विपक्षी दलों ने उनके इस ट्वीट पर हमला करते हुए इसे भाजपा का असली चेहरा बताया है। साक्षी महाराज ने कुलदीप सिंह सेंगर को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, “सुदिनं सुदिनं जन्मदिनं तव, भवतु मंगलं जन्मदिनं। चिरंजीव कुरु पुण्यवर्धनम, विजयी भव सर्वत्र सर्वदा, जगति भवतु तव सुयशो गानम। कुलदीप सिंह सेंगर विधायक बांगरमऊ को जन्मदिव की अनन्त कोटि शुभकामनाएं।’

पुलिस ऑफिसर जिसने किया हैवानों का एनकाउंटर हर कोई कर रहा वाहवाही

Sakshi Mahara

Sakshi Maharaj Wishes Unnao Gangrape Case Accused On His Birthday

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब साक्षी महाराज ने कुलदीप सिंह सेंगर (Unnao Gangrape Case accused) के प्रति ख़ुशी जाहिर की हो। इससे पहले लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में उन्नाव संसदीय सीट से जीत हासिल करने के बाद साक्षी महाराज कुलदीप सिंह सेंगर से मिलने जेल पहुंचे थे। वहीं उनके ट्वीट के मामले में समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह (MLC Sunil Singh) साजन ने यूपी और केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि, गैंगरेप के आरोपी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रतिनिधि हैं तो वहीं साक्षी महाराज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के। ये ही भाजपा का असली चेहरा है जो सबके सामने आ चुका है। उन्होंने कहा कि साक्षी महाराज उन्नाव सीट से ही लोकसभा सदस्य हैं और वहीं एक रेप पीड़िता को जिंदा जलाया गया है। ऐसे में साक्षी महाराज एक गैंगरेप के आरोपी को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी (Congress spokesman Rajeev Tyagi)का कहना है कि भाजपा के वरिष्ठ लीडर ही बलात्कारियों और आरोपियों को शह दे रहे हैं।

Salute to Police: इन संदेशों से आप भी करें पुलिस को सलाम

Prabhat Jain

Share.