website counter widget

राजधानी में दिनदहाड़े युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग

0

राजधानी दिल्ली (Delhi) जुर्म की राजधानी बन चुकी है। दिल्ली में आए दिन कोई न कोई वारदात होती रहती हैं। इसी क्रम में शुक्रवार को दिल्ली से एक बेहद ही सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां एक युवक को कुछ अज्ञात लोगों ने सरेआम गोली मार दी। यह घटना राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके के सेक्टर -11 में घटित हुई। रोहिणी के सेक्टर -11 को एक अच्छा रिहाइशी इलाका समझा जाता जाता है। लेकिन यहां दिन दहाड़े एक युवक को आरोपियों ने गोली मार दी।

जेल में दंगा, 32 कैदियों की मौत

युवक को गोली मारने की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे (CCTV Cameras) में कैद हो गई है। फुटेज में साफ़ दिखाई दे रहा है कि आरोपियों ने किस तरह युवक को गोली मारी। दिल्ली के खेड़ा खुर्द गांव के रहने वाले मनीष को अपराधियों ने सरेआम गोली मार दी। इस वक़्त यह वारदात हुई उस वक़्त मनीष अपने दोस्तों के साथ अपनी कार में कहीं जा रहा था। तभी अचानक आरोपियों ने मनीष की कार को ओवरटेक किया और उसकी गाड़ी के सामने आकर उसे गोली मार दी। इस दौरान आरोपियों ने मनीष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। मनीष को गोली मारने के बाद आरोपी वहां से भाग निकले।

कमलनाथ सरकार पर संकट ? 

वारदात के बाद मनीष को घायल अवस्था में अस्पताल में दाखिल किया गया। जानकारी के अनुसार मनीष को 4 गोली मारी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है और आरोपियों को तलाशा जा रहा है। पुलिस ने कहा कि बेहद जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश कर रही है। यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले राजधानी में 18 माह के एक मासूम की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इस मामले में आरोपी ने जो वजह बताई थी वह भी बेहद चौकाने वाली थी। मासूम की हत्या करने वाला मात्र 8 साल का बच्चा है जिसने मासूम को पानी में डुबोकर उसकी हत्या कर दी थी।

पाकिस्तान के लिए गरीबी में गीला आटा

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.