website counter widget

Union Minister Jitendra Singh : अब पाक अधिकृत कश्मीर भी हमारा!

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद अब केंद्र सरकार की नजर पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर(pakistan occupied kashmir)पर है. शामिल है और आये दिन किसी न किसी भाजपा नेता का बयान इस पर आता रहा था। अभी कुछ दिन पहले गृहमंत्री ने कहा था POK हमारा है हम इसके लिए जान भी दे देंगे (Union Minister Jitendra Singh)। अब इसके बाद ऊधमपुर-कठुआ लोकसभा सीट से सांसद और प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा है कि अब पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर को लेना अगला एजेंडा होगा.

UNHRC में बौखलाए पाकिस्तान पर भारत का करारा पलटवार

मंगलवार को जम्मू में केंद्रीय मंत्री ने कहा, “मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिनों की सबसे बड़ी उपलब्धि में जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करना शामिल है (Union Minister Jitendra Singh) और हमारा अगला एजेंडा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को भारत का अभिन्न हिस्सा बनाना है.”

Breaking News: पूर्व सीएम और TDP सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे घर में नजरबंद


उन्होंने कहा, “यह केवल मेरी या मेरी पार्टी की प्रतिबद्धता नहीं है बल्कि यह 1994 में पीवी नरसिंह राव के नेतृत्व वाली तत्कालीन कांग्रेस सरकार का सर्वसम्मति से पारित संकल्प है.”
जितेंद्र सिंह ने कहा, “कश्मीर में हालात सामान्य हो रहे हैं. इंटरनेट सेवा को हम जल्द बहाल करना चाहते हैं. एक कोशिश की गई थी लेकिन सोशल मीडिया में फर्ज़ी वीडियो डाला जाने लगा और फ़ैसले की दोबारा समीक्षा करनी पड़ी. हम इंटरनेट पर रोक हटाने को इच्छुक हैं.”


जि‍तेन्द्र सिंह ने देश-विरोधी गतिविध‍ियों को लेकर बयान देते हुए कहा, ‘यह मानसिकता है कि आप कुछ भी करके बच निकलेंगे, लेकि अब आप बचकर निकल नहीं पाएंगे, राष्ट्र-विरोधी गतिविधियों के लिए आपको कीमत चुकानी होगी. इस समय जब कश्मीर को लेकर हर तरफ माहौल गर्म है अब केंद्रीय मंत्री के इस बयान ने और हलचल पैदा कर दी है।

गुजरात सरकार ने मोटर व्हीकल एक्ट में किया बदलाव, घटाए चालान के रेट

-मृदुल त्रिपाठी

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.