website counter widget

बाबुल सुप्रियो की कुर्ताफाड़ पिटाई, देखें VIDEO

0

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आसनसोल से सांसद और केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो (Union Minister Babul Supriyo) को कुछ छात्रों ने घेरा और उनकी कुर्ताफाड़ पिटाई कर डाली। उनकी पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral on social media) हो रहा है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम सुप्रियो पहुंचे थे, जहां कई छात्र उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।

कंगाल पाकिस्तान ने ‘Howdy Modi’ इवेंट के विरोध के लिए मांगा चंदा

जानकारी के अनुसार, वामपंथी छात्र संगठन स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) और ऑल इंडिया स्टूडेंट एसोसिशन (आइसा) के छात्रों ने भाजपा सांसद और केंद्रीय पर्यावरण राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो का कुर्ता फाड़ दिया, उनका चश्मा तोड़ दिया और फिर उनकी जमकर पिटाई की (Union Minister Babul Supriyo)।

Swami Chinmayanand : स्वामी चिन्मयानंद ने कबूला जुर्म

वामपंथी छात्र संगठन स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) और ऑल इंडिया स्टूडेंट एसोसिशन (आइसा) के छात्रों ने भाजपा सांसद और केंद्रीय पर्यावरण राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो के कार्यक्रम में शामिल होने का विरोध किया। इस दौरान छात्रों ने केंद्रीय मंत्री को काले झंडे भी दिखाए। छात्रों की धक्का-मुक्की में वे जमीन पर गिर गए और उनका कुर्ता भी फाड़ दिया गया। इसी के साथ छात्रों ने सुप्रियो के साथ गए नेताओं के साथ भी धक्का-मुक्की की। जब छात्र उन्हें जाने नहीं दे रहे थे तो हंगामा बढ़ता देख सीआरपीएफ जवानों को बुलाया गया। इस घटना की भाजपा के नेताओं ने आलोचना की और सख्त कार्रवाई की मांग की है।

कश्मीर पर पाकिस्तान जितना नीचे गिरेगा, उतना बढ़ेगा भारत का कद: अकबरुद्दीन

घटना के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि जादवपुर विश्वविद्यालय में छात्रों के एक समूह द्वारा केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो का घेराव किया जाना एक गंभीर मुद्दा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि टीएमसी ने कल एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा है कि हमने जादवपुर विश्वविद्यालय का दौरा करने से पहले सरकार को सूचित नहीं किया है और सरकार को विश्वास में नहीं लिया है। यह तथ्य सरासर गलत है। इस पर जल्द ही कार्रवाई कि जाएगी।

सुप्रियो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आरोपियों की तस्वीरें पोस्ट कि और लिखा कि जिस लड़के ने जादवपुर विश्वविद्यालय में मारपीट की है वो उसे खोजकर निकालेंगे फिर देखते हैं कि सीएम ममता बनर्जी इस पर क्या कार्रवाई करती है!

       – रंजीता पठारे 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.