website counter widget

स्कूल में बच्चों पर गिरी छत, देखें दर्दनाक Video

0

अक्सर किसी और की लापरवाही और अनदेखी के कारण बच्चे हादसे का शिकार हो जाते हैं। ऐसे ही इस बार स्कूल ( School ) प्रबंधन की अनदेखी बच्चों के लिए बड़ा हादसा बन गई। कक्षा में जब शिक्षिका बच्चों को पढ़ा रही थी, तभी कुछ ऐसा हुआ कि वहां हडपकंप मच गया। हादसे के बाद सभी अपने आप को बचाने के लिए स्कूल से बाहर जाने लगे। महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले के उल्हासनगर (Cement Plaster Collapsed in Ulhasnagar Jhulelal School) में बच्चों पर स्कूल की छत का हिस्सा गिर गया। इस घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल (Viral video) हो रहा है।

पुलिस की मार से थाने में एक युवक की मौत, 5 निलंबित

बच्चों पर गिरी स्कूल की छत (Cement Plaster Collapsed in Ulhasnagar Jhulelal School)

जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर बच्चों के माता-पिता उन्हें स्कूल भेजने से पहले शायद कई बार सोंचेंगे। उल्हासनगर के झूलेलाल स्कूल (Jhulelal School) में क्लास में अचानक से बच्चों के ऊपर छत का हिस्सा आ गिरा। इस घटना में तीन छात्राएं घायल हो गई। घटना के बाद क्लास के बच्चों में दहशत का माहौल था। घायल छात्राओं को  तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद प्रशासन ने पूरे मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं। यह घटना मंगलवार की है।

VIDEO : अठावले की तुकबंदी सुन हंसते-हंसते लोटपोट हो गए लोकसभा सदस्य

ऐसा हादसा पहली बार नहीं हुआ है। इसके पहले भी ऐसे हादसे हो चुके हैं और उनमें बच्चों की जान भी जा चुकी है, फिर भी प्रशासन और स्कूल प्रबंधन द्वारा लापरवाही बरती जाती है। इसके पहले महाराष्ट्र के अहमदनगर जिला के निंबोडी गांव में एक स्कूल की छत अचानक गिर गई थी। इस हादसे में छत के मलबे के नीचे दबने से तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि 32 बच्चे घायल हो गए थे। स्कूल की छत बारिश के कारण गिर गई, जिसमें तीन बच्चों की मौत हो गई थी। हाडके के बाद ग्रामीणों ने बच्चों को मलबे से बाहर निकाला था।

Video : कार्यकर्ताओं ने नेताओं को जमकर धुना, फाड़े कपड़े

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.