website counter widget

बाला साहब ठाकरे से किया वादा हर हाल में पूरा करूँगा BJP की जरुरत नहीं

0

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election) के परिणाम आए दो हफ्ते से अधिक हो चुके हैं। भाजपा (BJP) शिवसेना (Shiv Sena) के बीच सरकार बनाने को लेकर खीचतान अभी भी जारी है। और इस गरमाई सियासत में दोनों पार्टियों के नेताओं की तरफ से आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। और आज इस अंतिम दिन है सरकार गठन के फैसले के लिए यदि आज कोई भी परिणाम नहीं आता है (Maharashtra Government Today LIve). तो आज से राष्ट्रपति शासन लगने की पूरी संभावना है। इस बीच शिवसेना प्रमुख ने कहा है की हमें भाजपा के आशीर्वाद की जरूरत नहीं हम हर हाल में शिवसेनाप्रमुख बाला साहब ठाकरे को दिया वचन पूरा करेंगे।

शिवसेना को अपने फैसले पर अफसोस, बीजेपी के लिए कहा….

उद्धव ठाकरे ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैंने शिवसेनाप्रमुख को वचन दिया था कि एक दिन शिवसैनिक को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री (Maharashtra Government Today LIve) बनाऊंगा. इस वचन को पूरा करने के लिए अडिग हूं. इसके लिए मुझे अमित शाह, देवेंद्र फडणवीस इनकी मदद या आशीर्वाद की जरूरत नहीं है.’ उन्होंने ये ट्वीट मराठी भाषा में किया जिसका ये हिंदी अनुवाद है। शुक्रवार को देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने राजभवन में राज्‍यपाल से मिलकर मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया. इस इस्तीफे के बाद ही बारी-बारी से पहले फडणवीस और फिर उद्धव ने प्रेस कांफ्रेंस की जिसमे एक दूसरे के तरफ से आरोप प्रत्यापरोप जारी है।

Ayodhya Verdict Live Updates : अयोध्या में बनेगा राम मंदिर

हाल ही में भाजपा (BJP) की तरफ से कहा गया था की हमने शिवसेना से 50-50 फार्मूले जैसा कोई वादा नहीं किया था। जिसके बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा था की पहली बार किसी ने शिवसेना (Shiv Sena) को झूठा कहा है। भाजपा के द्वारा लगातार शिवसेना की मांग को नकारा जा रहा है। जिससे परेशान होकर उद्धव ठाकरे ने बिना भाजपा के सरकार बनाने का दम भरा है।

 

Ayodhya Verdict : 200 साल पहले अंग्रेजी हुकूमत में उठा था मंदिर मुद्दा

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.