दो ट्रेनों के बीच सीधी टक्कर, भारी नुकसान, देखें हादसे का LIVE VIDEO

0

हैदराबाद में रेल दुर्घटना की एक बड़ी खबर सामने आई है। काचीगुड़ा रेलवे स्टेशन (Kacheguda Railway Station) पर खड़ी एक ट्रेन को दूसरी ट्रेन से सामने से टक्कर मार दी, जिसके बाद बड़ा हादसा हो गया। MMT ट्रेन ने पहले से ही प्लेटफॉर्म पर खड़ी कोंगु एक्सप्रेस को टक्कर मार दी। इससे ट्रेन के कई डिब्बे पटरी के उतर गए। कहा जा रहा है कि ये हादसा सिंग्नल फेल होने की वजह से हुआ। इस घटना (Train Collide At Kacheguda Station) में 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। हादसे के बाद सभी घायलों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया।

कांग्रेस के हाथ में महाराष्ट्र की सत्ता की चाबी!

घटना कि जानकारी मिलने के बाद राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंचा। रेलवे के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे चुके हैं। घटना के बाद कई ट्रेनों (Train Collide At Kacheguda Station) की समय में फेरबदल किया गया है। कहा जा रहा है कि ये हादसा सिंग्नल फेल होने के कारण हुआ।लोकल ट्रेन को गलत सिग्नल दिए जाने की संभावना है, जिसके ड्राइवर ने स्टेशन पर खड़ी यात्री ट्रेन से टकरा गई।

क्या मोदी के आदेश पर सनी गए पाकिस्तान

घटना की जानकारी मिलने के बाद केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर कहा कि  हैदराबाद में ट्रेन हादसे की खबर मिली है। सहायता और निगरानी के लिए अधिकारियों को तत्काल निर्देश दिए गए हैं।  उन्होंने कहा कि दुर्घटना स्थल पर रेलवे प्रशासन घायलों के इलाज के लिए सहायता प्रदान कर रहा है और उनकी व्यवस्था कर रहा है।

अयोध्या की बात, सिंधिया बीजेपी के साथ!

     – Ranjita Pathare 
Share.