website counter widget

क्या है #SareeTwitter, प्रियंका गांधी ने भी शेयर की 22 साल पुरानी तस्वीर

0

सोशल मीडिया ( Social Media ) पर कई चैलेंज चलते रहते हैं, कुछ दिन पहले ही कैप बोतल चैलेंज ट्रेंड में आया था। सोशल मीडिया की दुनिया में रोजाना एक नया ट्रेंड चलता है, जिसमें कई लोग शामिल होते हैं। ऐसे ही अब एक नया ट्रेंड शुरू हुआ है, जिसका नाम है #SareeTwitter . इसमें महिलाएं साड़ी पहनकर अपनी तस्वीरें साझा कर रही है। पिछले दो दिनों से चल रहे इस ट्रेंड में अब कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गाँधी भी जुड़ गई हैं। उन्होंने 22 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है , इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा।

Video : नशे में धुत महिला का आतंक, पुलिसवालों को भी नहीं छोड़ा

प्रियंका गाँधी भी #SareeTwitter में शामिल हुई

प्रियंका गाँधी ने तस्वीर शेयर करके लिखा, ” 22 साल पहले मेरी शादी की सुबह पूजा की तस्वीर। ” इसी के साथ उन्होंने #SareeTwitter भी लिखा। प्रियंका गांधी की शादी 18 फरवरी 1997 को कारोबारी रॉबर्ट वाड्रा के साथ हुई थी। प्रियंका गांधी वाड्रा ट्विटर पर लगातार एक्टिव रहती हैं, फिर चाहे सरकार पर निशाना साधना हो। वे हमेशा कई मुद्दों पर ट्वीट करती रहती हैं।

सोमवार सुबह से इस ट्रेंड की शुरुआत हुई और अभी तक साड़ी पहनकर कई महिलाओं ने ट्विटर पर तस्वीरें साझा कर दी है। कई राजनीतिक और बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस ट्रेंड में हिस्सा लिया और अपनी फोटो शेयर की।

इस ट्रेंड (#SareeTwitter) की शुरुआत न्यूयॉर्क टाइम्स (New York Times) में छपे एक आर्टिकल के बाद हुई।  आर्टिकल में साड़ी की गरिमा और इतिहास के बारे में बताया गया। आर्टिकल में कहा गया कि साल 2014 में भाजपा की जीत के बाद से साड़ी को काफी प्रमोट किया जा रहा है, लेकिन पीएम मोदी के चुनाव जीतने के बाद से बनारसी साड़ी बनाने वाले बुनकरों की समस्‍याओं की ओर ध्‍यान नहीं दिया गया है। इसके बाद से कई महिलाओं ने इन ट्रेंड में शामिल होकर साड़ी वाली तस्वीरें साझा की है।

अतीक अहमद के ठिकानों पर CBI की छापामारी

अभी तक कई फिल्मी हस्तियां, नेता, अधिकारी, पुलिस ऑफिसरों ने साड़ी में अपनी तस्वीर को साझा किया है।  इस ट्रेंड के बाद पुरुषों की ओर से भी  #KurtaTwitter चलाया जा रहा है, लेकिन अभी तक वह ज्यादा ट्रेंड में नहीं आया। वहीँ  मुंबई पुलिस की ओर से #KhakiSwag ट्रेंड चलाया जा रहा है।

सड़क हादसे में SDO, उनकी पत्नी तथा दोनों बच्चों की मौत

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.