ISRO में चीफ गेस्ट बनने पर चेतन भगत का जमकर उड़ा मजाक

0

विश्व अंतरिक्ष सप्ताह के मौके पर ISRO ने मुख्य अतिथि के तौर पर लेखक चेतन भगत को आमंत्रित किया था। ISRO में मिले सम्मान के बारे में बताते हुए चेतन भगत ने कहा कि भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन में मुझे चीफ गेस्ट(Chief Guest At ISRO Event)  के रूप में सम्मानित किया गया था. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मुझे इसरो जैसे संगठन में संबोधित करने के लिए चुना गया है (Chetan Bhagat At Isro News).

कमलनाथ को देकर मात, सिंधिया बने MP कांग्रेस अध्यक्ष

चेतन भगत ने ISRO की एक फोटो साझा करते हुए लिखा है की विश्व अंतरिक्ष सप्ताह के हालिया समारोह में इसरो ने मुझे मुख्य अतिथि के रूप में सम्मानित किया. मैं विश्वास नहीं कर सकता कि भारत के सबसे अच्छे संगठन में से एक ने मुझे वहां मौजूद लोगों को संबोधित करने के लिए चुना (Chetan Bhagat At Isro News). मेरे जीवन का ये सबसे अनमोल क्षण है-मुझे लग रहा है कि मैं चांद पर उतर आया हूं.

भारत किसी से नहीं कम, समुद्र के अंदर से फेंकेगा परमाणु बम

चेतन भगत के इस ट्वीट पर अब यूजर्स की प्रतिक्रिया एक यूजर ने लिखा, इसरो ये क्या किया आपने, वहीं एक यूजर ने लिखा, सर आप इसरो की किसी रॉकेट में बैठके स्पेस क्यों नहीं चले जाते… हम भारती वाले लोग सदा आपके आभारी रहेंगे. वहीं एक यूजर ने लिखा हम इस पर विश्वास नहीं कर सकते. यूजर्स ने कहा कि चेतन भगत वहां पर मौजूद नहीं थे जबकि एक यूजर्स ने कहा कि इसरो ने चेतन भगत को अपने यहां बुलाकर संगठन को बदनाम किया है.

मध्यप्रदेश में पुलिस जात पूछकर करेगी गिरफ्तार

-Mradul tripathi

Share.