भाभी जी ‘कांग्रेस’ में हैं

0

‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) सीरियल से देश भर के लोगों के दिलों पर राज करने वाली टीवी अदाकारा, और रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 (Bigg Boss 11) की विनर शिल्पा शिंदे भी अब राजनीति में उतर (Shilpa Shind Joined Congress ) आईं हैं। ‘भाबी जी’ के रूप में मशहूर शिल्पा शिंदे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व पर भरोसा जताया है। शिल्पा शिंदे ने मुंबई में कांग्रेस के हाथ को थाम लिया है।

मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने, चरण सिंह सपरा की उपस्थिति में देश की चहेती बन चुकी शिल्पा शिंदे को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। जल्द ही मुंबई से शिल्पा के चुनाव लड़ने का ऐलान भी किया जा सकता है। मशहूर टीबी ऐक्ट्रेस शिप शिंदे के कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है।

Related image

सिने जगत और टीवी कलाकारों को न सिर्फ चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक पार्टियां अपने साथ जोड़ती हैं, बल्कि वक़्त-वक़्त पर यह सितारे खुद भी राजनीति में कदम रखते हैं। इससे पहले मशहूर फ़िल्मी सितारा करीना कपूर खान के भी कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की अटकलें लगाईं जा रहीं थीं।

Related image

करीना कपूर खान के बारे में यह खबर तक आई थी कि, उन्हें कांग्रेस की टिकट पर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से, लोकसभा चुनाव भी लड़वाया जा सकता है। हालांकि करीना कपूर ने इस बात से साफ़ इंकार करते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया था, और खबरों को महज़ अफवाफ बताया था।

Related image

वहीं शिल्पा शिंदे की बात की जाए तो, सिर्फ मुंबई में नहीं बल्कि पूरे देश में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। लिहाजा उनकी फैन फॉलोविंग का ध्यान रखते हुए कांग्रेस ने उन्हें पार्टी में जगह दी है। शिल्पा के कांग्रेस में शामिल होने की खबर के बाद से ही सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

(प्रभात)

लोकसभा चुनाव 2019 में भी लगेगा सितारों का जमावड़ा

Lok Sabha Election 2019 : लालू की शायरी से दुश्मन घायल

Lok Sabha Election 2019 : भोपाल से चुनाव लड़ेगी करीना !

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.