website counter widget

ममता को बड़ा झटका, टीएमसी के विधायक भाजपा में शामिल

0

लोकसभा चुनाव (lok sabha election 2019) में झटका मिलने के बाद से लेकर अभी तक बंगाल (West Bengal) की सीएम ममता बनर्जी की परेशानियां खत्म नहीं हुई है। अब फिर उनकी पार्टी के कई कार्यकर्ता और विधायक भाजपा में शामिल हो गए। चुनाव के परिणाम आने के बाद से ही तृणमूल कांग्रेस विधायकों एवं नेताओं का भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होना जारी है। आज यानी सोमवार को नौपारा के टीएमसी विधायक सुनील सिंह ने ऐलान किया है कि वह 12 पार्षदों के साथ बीजेपी मुख्यालय में पार्टी में शामिल होंगे (TMC One MLA And 12 Councillor Join BJP)। पहले भी तीन विधायक और 50 से अधिक पार्षद टीएमसी का साथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

ममता को बड़ा झटका, टीएमसी के विधायक भाजपा में शामिल

जानकारी के अनुसार, तृणमूल कांग्रेस के नौपाड़ा विधायक सुनील सिंह समेत पार्टी के 12 पार्षद भी भाजपा में शामिल (TMC One MLA And 12 Councillor Join BJP) हो गए हैं। इन सभी ने कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की मौजूदगी में शपथ ली। हाल ही में दार्जिलिंग नगर निगम के 30 में से 17 पार्षद भी शनिवार को भाजपा में शामिल हुए थे। इस बारे में सुनील सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल की जानता सबका साथ सबका विकास चाहती है। दिल्ली में मोदी जी की सरकार है और हम चाहते हैं कि यही सरकार प्रदेश में भी बने। ताकि हम पश्चिम बंगाल का विकास कर सकें।

छात्रों को अब तक उनकी अंकसूची नहीं मिली

इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि चुनाव के नतीजों के बाद 40 विधायक भाजपा में शामिल होंगे। पीएम मोदी ने कहा था कि ये विधायक लगातार उनके संपर्क में हैं। इसके बाद भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि टीएमसी विधायक किश्तों में भाजपा ज्वाइन करेंगे।तृणमूल कांग्रेस के महासचिव एवं पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी ने पत्र में लिखा कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने जमीनी हकीकत जाने बिना या राज्य सरकार से रिपोर्ट लिए बिना निष्कर्ष निकाल लिया।

डॉक्टर मरे तो मरे सीएम को क्या!

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.