TMC कार्यकर्ता अब फोन पर बोलेंगे …

0

मोदी सरकार (Modi Sarkar 2) बनने के बाद पश्चिम बंगाल (West Bengal)  की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का गुस्सा सबके सामने जाहिर हो रहा है। जय श्रीराम के नारों से परेशान होने वाली ममता बनर्जी ने अब नया पैंतरा ढूंढ निकाला है। तृणमूल कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं को फरमान भेजा गया है कि अब वे जब भी फ़ोन उठाएंगे तो हेलो की जगह ‘जय बांग्ला, जय हिंद’ (Jai Bangla Jai Hind) बोले। इस सम्बन्ध में पार्टी की ओर से एक नोटिस भी जारी कर दिया गया है।

नोटिस में कहा गया है कि अब कार्यकर्ता फोन पर हेलो के स्थान पर जय बांग्ला, जय हिंद (Jai Bangla Jai Hind) का इस्तेमाल करेंगे। इन तीन शब्दों के बाद ही कार्यकर्ता किसी से बात को आगे बढ़ाएंगे। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने आगे कहा कि बीजेपी द्वारा कब्जा किए गए तृणमूल कांग्रेस के कार्यालयों पर पार्टी के नेताओं को जल्द से जल्द अपना कब्जा कायम करने को कहा है। तृणमूल के एक नेता ने बताया, ‘ममता ने कहा कि बंगाल के लोग गद्दारों को नहीं छोड़ेंगे। उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाए।


जानकरी के अनुसार, ममता बनर्जी के सामने कुछ लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाये थे। इसके बाद गुस्से में आकर सीएम बनर्जी ने ऐसा फैसला लिया (Jai Bangla Jai Hind) है। जब सीएम बनर्जी का काफिला उत्तरी 24 परगना जिले के संकटग्रस्त भाटपारा से गुजर रहा था तभी कुछ लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाये जिसके बाद सीएम  एक बार फिर अपना आपा खो बैठीं थी। उन्होंने लोगों को अपशब्द भी कहे थे। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में कुछ लोग उस समय जय श्री राम के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं, जब बनर्जी का काफिला भाटपारा क्षेत्र से गुजर रहा था। वीडियो में साफ दिख रहा है कि ममता कार से उतरीं और जय श्री राम का नारा लगा रहे लोगों का सामना किया। ममता ने इस पूरी घटना पर प्रतिक्रिया (Jai Bangla Jai Hind) देते हुए कहा कि वह इस तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगी। ममता ने इन लोगन को भाजपा के गुंडे बताया था।

Share.