website counter widget

भारत कि सबसे खूबसूरत सांसद नुसरत जहाँ आखिर क्यों है ICU में?

0

पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस( Trinamool Congress) की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां(MP and actress Nusrat Jahan) सोमवार को संसद के शीतकालीन सत्र में हिस्सा लेने के लिए नहीं पहुंच पाई क्योंकि इस समय वह श्वास संबंधी समस्या से ग्रसित हैं। जिसकी वजह से उन्हें रविवार को 9 :30 बजे उन्हें कोलकता के अपोलो अस्पताल(Apollo Hospital) में भर्ती कराया गया है। आपको बता दे इस साल हुए लोकसभा चुनाव में नुसरत (Nusrat Jahan) ने बसीरहाट लोकसभा क्षेत्र(Basirhat Lok Sabha constituency) से चुनाव लड़ा था। जहां उन्होंने अपने विपक्ष के भाजपा उम्मीदवार शायंतन घोष को 3,50,369 वोटों से हराया था। चुनाव परिणाम के बाद टीएमसी सांसद ने कोलकाता स्थित व्यवसायी निखिल जैन(Businessman Nikhil Jain) के साथ तुर्की के शहर बोडरम में परिवार और ख़ास दोस्तों की मौजूदगी में 19 जून को शादी कर ली थी।

जानकारी के अनुसार शनिवार को नुसरत जहाँ (Nusrat Jahan) अपने पति निखिल जैन के जन्मदिन की पार्टी में दोस्तों के साथ हिस्सा लेते हुए दिखी थीं। उनके परिवार का दावा है कि नुसरत को अस्थमा की समस्या है और वह सांस लेने में तकलीफ के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। पहले भी इसी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ चुकी है। नुसरत की टीम ने उनकी तबीयत को लेकर एक बयान जारी किया है। जिसमें उनका कहना है, ‘प्रिय दोस्तों, नुसरत को सांस की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पहले भी उन्हें अस्थमा की समस्या हो चुकी है। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं और मीडिया से विनम्र सहयोग की अपेक्षा करते हैं।’ हालांकि नुसरत की तबीयत को लेकर अस्पताल की तरफ से कोई अपडेट सामने नहीं आया है. सूत्रों की माने तो नुसरत जहां को शनिवार को अपने पति निखिल जैन का जन्मदिन मनाते देखा गया था. उस समय उनके साथ भी साथ थे.

जानकारी के अनुसार एक बातचीत में नुसरत के करीबी ने बताया कि अदाकारा को पहले में अस्थमा की परेशानी रही है. हम उम्मीद करते हैं कि वे जल्द ठीक होंगी और मीडिया से दरख्वास्त करते हैं कि वे इस समय हमारे हालात को समझे.’ बता दें कि नुसरत जहां बंगाली सिनेमा का जाना-माना नाम हैं. नुसरत (Nusrat Jahan) जहां पहली बार एमपी बनी हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से 2019 के लोकसभा के चुनाव लड़े थे. इसके अलावा नुसरत ने निखिल जैन से शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

-Mradul tripathi

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.