पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi )को  फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. अब उन्हें 500 के नोट पर मलयाली भाषा में लिखकर भेजा गया (PM Modi Kill Messages Written On 500 Note) है कि पीएम को जान से मार दिया जाएगा . इस धमकी भरे नोट के मिलने के बाद से ही हड़कंप मच गया है . पुलिस और स्पेशल फ़ोर्स पीएम (PM) को धमकी देने वालों के बारे में जांच कर रही है. यह कोई पहला मौक़ा नहीं है जब पीएम को जान से मारने कि धमकी मिली है. ऐसी धमकियां उन्हें कई बार मिल चुकी है. इसके पहले दोबारा प्रधानमंत्री पद कि शपथ लेने के एक दिन पहले पीएम को धमकी दी गई थी.

1.11 करोड़ बच्चे नहीं मना पाए अपना 5वां जन्मदि‍न, क्यों ?

पीएम मोदी 8 जून को केरल के इसी गुरुवायुर मंदिर गए थे. बताया जा रहा है कि पीएम जिस दिन दर्शन को गए थे उससे एक दिन पहले यानी 7 जून को मंदिर प्रांगण में ये चिट्ठी मिली (PM Modi Kill Messages Written On 500 Note) थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लिफाफे में 500 रुपये के नोट पर पीएम मोदी को मारने की धमकी लिखी हुई थी. मालदीव दौरे से पहले पीएम इस मंदिर में गए थे। ये चिट्ठी मलयालम भाषा में थी.

आज लोकसभा में ट्रिपल तलाक पर हंगामा होगा !

जानकारी के अनुसार, राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष मदन लाल सैनी को शपथ ग्रहण से पहले एक पत्र भेजा गया था, जिसमे पीएम कि ह्त्या कि धमकी दी गई थी . पत्र हस्तलिखित था, जिसमें राजेश टांक, छोटू और एक अन्य के नाम का उल्लेख मिला था. सैनी ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से बातचीत कर इस पत्र की जानकारी दी थी . इसके पहले अक्टूबर, 2018 में दिल्ली पुलिस कमिश्नर की ई-मेल आईडी पर पीएम मोदी को लेकर एक संदेश धमकी भरा भेजा गया था.

हिमाचल बस हादसा अपडेट : 44 की मौत, 35 घायल

Share.