रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप

0

देश में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए सबसे बड़े आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है। देश भर में जहां शोक की लहर है तो वहीँ लोगों के दिलों में गुस्सा उबाल ले रहा है। हर व्यक्ति की जुबान पर बस एक ही बात है कि पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाया जाए, ताकि उसकी आने वाली नस्लें भी कभी भारत की तरफ आंख उठाकर न देख सकें। इसी बीच आतंकियों और दहशतगर्दों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि, उन्होंने अब नासिक के देवलाली रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र भेजा है।

जी हां नासिक में पुलिस कमिशनरेट को एक बेनामी धमकी भरा खत भेजा गया। इस खत में देवलाली रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। पत्र मिलते ही प्रशासन और रेलवे सुरक्षा पुलिस अलर्ट हो गई और तत्काल ही जांच में जुट गई। बम स्क्वॉड की टीम को आनन-फानन में देवलाली रेलवे स्टेशन रवाना किया गया। बम स्क्वॉड व डॉग स्क्वॉड की टीम ने स्टेशन का कौना-कौना छान मारा लेकिन उन्हें कोई भी संदिग्ध वास्तु प्राप्त नहीं हुई। इसके बाद रेलवे स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हर आने-जाने वाले यात्रियों के सामन की सघन चेकिंग की जा रही है व पुलिस संदिग्धों की तलाश कर रही है। वहीँ रेलवे पुलिस को अलर्ट रहने का आदेश जारी किया गया है।

गौरतलब है कि पुलिस कमिशनरेट को लिखे गए खत में, देवलाली रेलवे स्टेशन को दो दिनों में बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। खत मिलने पर ही पुलिस आयुक्त बम स्क्वॉड टीम को स्टेशन की जांच के लिए तत्काल घटनास्थल पर भेजा गया था। नासिक का देवलाली स्टेशन डिफेंस इलाके में है, और यहीं पर आर्टीलरी स्कूल है। यह स्कूल भारतीय सेना का बेहद ही महत्तवपूर्ण केंद्र है और इसी वजह से दहशतगर्द इसे निशाना बना सकते हैं। इस धमकी भरी चिट्ठी से पूरे पुलिस विभाग और सुरक्षा बलों विभाग में हड़कंप मच गया था। हालांकि किसी भी तरह की कोई संदिग्ध वस्तू न मिलने पर प्रशासन ने राहत की सांस ली, लेकिन प्रशासन और रेलवे विभाग पूरी तरह से सतर्क हैं। वहीं अब धमकी वाले पत्र के बारे में जांच की जा रही है कि वह कहां से और किसने भेजा है।

(प्रभात)

पाकिस्तानी बच्चों का दिल हिन्दुस्तानी

Suicide Attack : अब दहला पाकिस्तान, 9 सैन्यकर्मियों की मौत

Kulbhushan Jadhav Live Updates : पाक ने किया संधि का उल्लंघन

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.