website counter widget

CM फडणवीस की जान का दुश्मन कौन ? मिली मारने की धमकी

0

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Elections ) का बिगुल बजते ही राजनीतिक पार्टियां चौकन्नी हो गई। सभी प्रचार-प्रसार के लिए कोई कसर नहीं छोडना चाहते हैं। प्रचार-प्रसार को लेकर मचे इस शोर के बीच एक और डर भी सामने आया गया है। वह है महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Maharashtra Chief Minister Devendra Fadnavis) की जान को डर। महाराष्ट्र सीएम ऑफिस (Maharashtra CM Office ) को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (CM Devendra Fadnavis ) को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है, जिसके बाद हड़कंप मच गया।

सावरकर मामले पर बीजेपी पर बरसी शिवसेना

पत्र मिलने के बाद सतर्क

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (CM Devendra Fadnavis) को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिलने के बाद से ही सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पत्र में लिखा गया है कि बीजेपी, ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर दूसरे पार्टी की नेताओं पर दबाव बनाने का काम कर रही है। आप नेताओं को ईडी और सीबीआई का डर दिखा रहे हो और लालच देकर पक्षान्तर भी करा रहे हो, आपने बहुत पार्टियों को तोड़ा है जो मुझे पसंद नहीं आई है। गलत नीतियों के चलते हम मंदी की मार झेल रहे हैं। हमारे गांव में अगर कोई आपकी पार्टी का झंडा लेकर दिखा या किसी को ईडी या सीबीआई का डर दिखाया तो मंत्रालय में घुस कर एनकाउंटर कर दूंगा।

‘मिया भाई’ गाने पर थिरकते हुए नजर आये ओवैसी :Video viral

पत्र में अज्ञात व्यक्ति ने यह भी लिखा है कि सीएम और उनकी पार्टी अन्य दलों के वरिष्ठ नेताओं को शामिल कर रही है और इससे उनकी (मुख्यमंत्री) मौत हो सकती है। इस पत्र के मिलने के बाद से ही गृह विभाग सतर्क हो गया है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कराई गई। वहीं पुलिस अभी तक पत्र लिखने वाले अज्ञात व्यक्ति को नहीं पकड़ पाई है। इसके लिए शनिवार को भी विशेष दल जगह-जगह जाकर पूछताछ और जांच कर रहा है। यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी राजनेता को जान से मारने कि धमकी मिली हो। इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित कई लोगों को धमकियाँ मिल चुकी हैं ।

BSNL कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी

    – Ranjita Pathare

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.