Jammu And Kashmir : घाटी में आतंकियों का कहर

0

जम्मू-कश्मीर घाटी में एक बार फिर आतंकियों ने अपना आतंक मचाया है। दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने शुक्रवार के दिन एक महिला को गोलियों से छलनी कर दिया। महिला का गोलियों से छलनी हुआ शव शुक्रवार को शोपियां जिले से बरामद किया गया है। महिला की पहचान टॉप कमांडर जीनत उल इस्लाम (Women Commander Zeenat-ul-Islam) के रिश्तेदार के रूप में की गई है। ऐसी आशंका है कि आतंकियों ने महिला को मुखबिरी के शक में गोलियों से भून डाला है।

Interim Budget 2019 Live Updates :  कर सीमा में बड़ी छूट

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही जीनत (Women Commander Zeenat-ul-Islam) को सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया था। आतंकियों ने गुरुवार के दिन गोली मारे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर वायरल किया था। इसके बाद शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने शोपियां के द्रगड में एक महिला का शव गोलियों से छलनी हुआ पाया। लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। महिला की पहचान पुलवामा के डंगरपोरा की इशरत मुनीर (25) के रूप में हुई, जो जीनत की रिश्तेदार बताई जा रही है।

Budget 2019 Income Tax Slab Rates : इनकम टैक्स सीमा ढाई लाख से बढाकर..

इस मामले में पुलिस ने कहा कि, जांच शुरू कर दी गई है और पुलिस को इस घटना के संबंध में कुछ सबूत हाथ लगे हैं। पुलिस ने कहा की जल्द ही दोषी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आतंकियों ने महिला को गोली मारते हुए वीडियो बना कर उसे गुरुवार रात सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। आतंकियों की तरफ से पोस्ट किए गए इस 10 सेकण्ड के वीडियो में महिला को आतंकियों की ओर से दो गोली मारते दिखाया गया था। हालांकि वीडियो से यह साफ़ नहीं हो सका कि यह वीडियो किस जगह की है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

(प्रभात)

पिछले 45 सालों में सबसे अधिक बेरोजगारी

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.