website counter widget

मध्यप्रदेश और गुजरात में आतंकी हमला!

0

जब से भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) को हटाया है, तब से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। खुद कंगाल हो चुका पाकिस्तान अभी भी भारत के पीछे हाथ धोकर पड़ा है। अब पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (Pakistani intelligence agency ISI) भारत में आतंकियों को भेज रही है। हाल ही में चार खूंखार आतंकियों ने भारत में प्रवेश किया है, जिनकी नजर मध्यप्रदेश, गुजरात और राजस्थान पर है। चार आतंकी घुसने की सूचना मिलने के बाद राज्य में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

बेईमानी से चुनाव जीते इंदौर के सांसद शंकर लालवानी!

मध्यप्रदेश, गुजरात में आतंकी हमला!

केंद्रीय खुफिया एजेंसियों से मिले इनपुट के अनुसार, भारत के कई राज्यों में आतंकियों का खौफ है। जब आर्टिकल 370 पर बात नहीं बनी तो पाकिस्तान आतंकी हमले पर उतर आया है। आतंकियों के बारे में जानकारी मिलने के बाद ही गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश की सीमाओं को सील कर दिया गया है। सभी वाहनों, व्यक्तियों पर नजर रखी जा रही है। गुजरात एटीएस ने अफगानी आतंकी का स्कैच तैयार कर पुलिस अधिकारियों, जांच एजेंसियों और पुलिस थानों में भेज दिया है।

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ का भांजा रतुल पुरी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि आतंकी अफगानिस्तान की सीमा से छिपकर भारत में आए। उन्हें पाकिस्तानी की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने भारत में प्रवेश के लिए सहायता की। उदयपुर संभाग का गुजरात सीमा के रतनपुर बॉर्डर एरिया को सील कर दिया है। इस बारे में आईजी बिनीता ठाकुर ने बताया कि गुजरात पुलिस के अलर्ट के बाद सीमा क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। आईजी की ओर से जारी हुए आदेश में बताया गया कि सीआईडी, एसएसबी और एटीएस को पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट के साथ 4 सदस्यों के भारत में प्रवेश की सूचना है। पुलिस ने लोगों से भी अपील की है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई संगदिग्ध वस्तु या व्यक्ति दिखे तो वे तुरंत पुलिस को सूचना दें।

Chandrayaan 2 Live Update : चांद की कक्षा में सफलतापूर्वक स्‍थापित हुआ Chandrayaan 2 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.